युवक का अपहरण कर बीहड़ ले जाकर मारपीट

आरोपियों ने युवक को दी धमकी, पुलिस को शिकायत करने पर उसे जान से मार देंगे

युवक का अपहरण कर बीहड़ ले जाकर मारपीट

भिंड : मध्यप्रदेश के भिंड जिले में गुजरात के अहमदाबाद से अपने गांव के लिए लौट रहे एक युवक को बीहड़ों में ले जाकर उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि घटना 28 मई की है। इसका वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को इस बारे में पता चला। आरोपियों ने युवक को धमकी दी थी कि यदि वह पुलिस के पास शिकायत करने गया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। मेहगांव पुलिस ने कल पीडि़त को बुलाकर आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

सूत्रों के अनुसार अमायन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मेहरा निवासी शैलेंद्र राजपूत का गांव के ही कुछ लोगों से पुराना विवाद चल रहा है। शैलेंद्र वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में काम करता है। 28 मई को वह अहमदाबाद से अपने गांव के लिए लौट रहा था। इसी दौरान बस मेहगांव में रुकी, तभी पहले से घात लगाए बैठे पांच लोगों ने उसे बस से उतारा और उसे अगवा कर दतिया जिले के मंगरोल थाना अंतर्गत आने वाले गुमानपुरा गांव में सिंध नदी के बीहड़ में ले गए। यहां उसके साथ लाठी, डंडे से मारपीट की। साथ ही उसका वीडियो बनाया। आरोपियों ने कल स्वयं ही वीडियो वायरल कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई। सभी आरोपी फरार हैं।