पुलिस ने अतीक अहमद के परिवार पर कसा शिकंजा

अब पत्नी शाइस्ता पर बढ़ेगा इनाम, तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच टीम

पुलिस ने अतीक अहमद के परिवार पर कसा शिकंजा

लखनऊ- उमेश पाल हत्याकांड मामले में माफिया अतीक अहमद के पूरे परिवार पर शिकंजा कसा जा रहा है। पुलिस की टीम ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर भी 25 हजार का इनाम घोषित किया था जिसे अब बढ़ाने की तैयारी हो गई है। इसी बीच एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम को एक और सफलता मिली है। दोनों टीमों ने मिलकर अतीक अहमद के दाहिने हाथ सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बली पंडित को हिरासत में ले लिया है। इसका कुछ दिनों पहले अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के साथ वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शाइस्ता परवीन ढाई लाख के इनामी शूटर के साथ दिखी थी। इस वीडियो के सामने आने के बाद व शूटर के पकड़े जाने के बाद अतीक अहमद और उसकी पत्नी की मुश्किलें भी बढ़ गई है।

बढ़ाई जाएगी इनामी राशि

इस मामले में अब माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर 25 हजार रूपये का इनाम था जिसे बढ़ाने की तैयारी हो गई है। पुलिस ने अतीक के बेटे असद पर भी ढ़ाई लाख के इनाम की घोषणा की है। मगर दोनों ही मां और बेटा फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाशी में पुलिस की टीमें जुटी हुई है और लगाकार छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक शाइस्ता की हाल ही में लोकेशन दिल्ली मिली थी, जिसके बाद यहां टीमों ने छापेमारी तेज कर दी है। बता दें कि इस मामले में पहले पुलिस चकिया ने छापेमारी की थी, जिसके बाद शाइस्ता की तलाशी में वहां भी छापेमारी हुई थी। इस मामले में पुलिस शाइस्ता के दो नाबालिग बेटों को पकड़ा गया है। ये पहला मौका है जब शाइस्ता पर भी इनाम घोषित किया गया है। पुलिस के पास वर्तमान में शाइस्ता के खिलाफ कुल चार मामले भी दर्ज है। हालांकि अब तक किसी भी मामले में पुलिस ने शाइस्ता को गिरफ्तार नहीं किया है। 

उमेश पाल हत्या मामला

उमेश पाल और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की 24 फरवरी को गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद उमेश की पत्नी की तहरीर पर धूमनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। प्राथमिकी में माफिया अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी शाइस्ता परवीन एवं अन्य के खिलाफ हत्या और साजिश रचने का आरोप लगाया गया है। इससे पूर्व अतीक अहमद के बेटे असद समेत पांच शूटरों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया है।