हनुमानगढ़ जिले में कार और ट्रोले के टकराने पर सात लोगों की मौत

हादसे में पांच लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया

हनुमानगढ़ जिले में कार और ट्रोले के टकराने पर सात लोगों की मौत

जयपुर : राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में हनुमानगढ़-सरदारशहर मेगा हाइवे पर नौरंगदेसर के पास कार और ट्रोले के टकरा जाने पर चार महिलाओं सहित एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात नौरंगदेसर के रहने वाले इस परिवार के लोगों की कार सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर मृत्यु हो गई जबकि दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मृतकों में नौरंगदेसर निवासी रामपाल सिंह , खुशविंद्र सिंह, परमजीत, कमलदीप कौर, रणदीप कौर , रीतू एवं मनजीत शामिल है। घायलों में एक दो-तीन साल की बच्ची शामिल हैं। दो भाइयो का परिवार बताया जा रहा है।

हादसे के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा “हनुमानगढ में सड़क हादसे में सात लोगों की मृत्यु बेहद दुख्द है। मैं ईश्वर से दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की कामना करता हूं । मैं सभी से अपील करता हूं कि सड़क पर चलते समय बेहद सावधानी रखे, एक छोटी सी गलत सभी को जीवन भर की पीड़ा दे जाती है।