मध्य प्रदेश में बदमाश का पीछा करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मृत पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा दिया

मध्य प्रदेश में बदमाश का पीछा करने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई

मध्यप्रदेश : सिवनी जिले में बदमाशों के एक समूह का पीछा करने के दौरान एक आरोपी की ओर से चलाई गई गोली लगने से एक मुख्य आरक्षक की मौत हो गई। पुलिस ने यह शुक्रवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि मुख्य आरक्षक राकेश ठाकुर की पड़ोसी महाराष्ट्र के नागपुर शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि चोरी के एक मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम बृहस्पतिवार रात एसयूवी में छिंदवाड़ा की ओर भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रही थी।

उन्होंने बताया कि ठाकुर की अगुवाई टीम ने गाड़ी को रोका। अधिकारी ने बताया चार आरोपियों में से एक ने पिस्तौल से गोली चला दी और गोली ठाकुर के सीने में लगी। तीन आरोपियों को मौके पर ही पकड़ लिया गया, जबकि गोली चलाने वाला व्यक्ति भाग गया।

ठाकुर को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया और बाद में नागपुर रेफर कर दिया गया। सिवनी के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने कहा कि इलाज के दौरान दिल का दौरा पड़ने से ठाकुर की मृत्यु हो गई।

घटना पर दुख व्यक्त करते हुए, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि मृत पुलिसकर्मी को शहीद का दर्जा दिया जाएगा और उनके परिजनों को एक करोड़ रुपये की सहायता के साथ-साथ सरकारी नौकरी भी दी जाएगी।