पाकिस्तान में पुलिस स्टेशन पर आत्मघाती हमला 4 की मौत 28 घायल

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन, तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (टीजेपी) ने अफगानिस्तान की सीमा से लगे आदिवासी क्षेत्रों के करीब हुए

पाकिस्तान में पुलिस स्टेशन पर आत्मघाती हमला  4 की मौत 28 घायल

पाकिस्तान : खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान में एक स्थानीय पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों के एक समूह के हमले के बाद एक आत्मघाती हमले में सुरक्षा बलों के कम से कम चार जवान मारे गए और 28 अन्य घायल हो गए।

कई आत्मघाती हमलावरों ने सुरक्षा परिसर पर धावा बोल दिया और परिसर के अंदर विस्फोट कर दिया। आतंकवादियों ने सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी भी की और गोलीबारी अभी भी जारी है।

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन, तहरीक-ए-जिहाद पाकिस्तान (टीजेपी) ने अफगानिस्तान की सीमा से लगे आदिवासी क्षेत्रों के करीब हुए हमले की जिम्मेदारी ली है। सुरक्षा बलों ने गोलीबारी के दौरान तीन आतंकवादियों को भी मार गिराया। पुलिस अधिकारी कमाल खान ने खुलासा किया कि विस्फोट के बाद कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

जिस इलाके में हमला हुआ वह खैबर पख्तूनख्वा प्रांत का एक शहर है, जो अफगानिस्तान की सीमा से लगा हुआ है। खैबर पख्तूनख्वा प्रांत ने जनवरी 2023 में एक घातक हमले की सूचना दी जब एक आत्मघाती हमलावर ने पेशावर में एक मस्जिद को निशाना बनाया, जिसमें लगभग 101 लोग मारे गए।