सुमित्रा देवी बनीं इनेलो महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष

सुनैना चौटाला को प्रधान महासचिव का जिम्मा

सुमित्रा देवी बनीं इनेलो महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष

चंडीगढ़ : इनेलो सुप्रीमो एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला ने इनेलो संगठन को और ज्यादा मजबूत व सक्रिय बनाने के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचारविमर्श करके महिला प्रकोष्ठ में अलग-अलग पदों पर नियुक्तियां की हैं।
महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी में सुमित्रा देवी को प्रदेशाध्यक्ष और रानी रावत को वरिष्ठ उपप्रधान बनाया गया है। उपप्रधान की सूची में पूर्व चेयरमैन कृष्णा दलाल, पूर्व चेयरमैन सीमा लाम्बा, बेदकौर पूनिया और श्री सुरजीत कौर को शामिल किया गया है। सुनैना चौटाला को प्रधान महासचिव और सुदेश ढिल्लों, मिथिलेश, सरोज सिंधू, आशा लाम्बा और मनजीत कौर को महासचिव पद की जिम्मेदारी दी है।
इस प्रकोष्ठ में जिला पंचकूला की संयोजक सीमा चौधरी, अम्बाला की शशि केसरी, यमुनानगर की बलविंद्र कौर, करनाल की सोनिका गिल, पानीपत की प्रवीण मलिक, सोनीपत की राजबाला  गहलोत, झज्जर की नीलम ढिल्लों, रोहतक की शीला खरैंटी, गुरुग्राम की सुदेश यादव, फरीदाबाद की जगजीत कौर पन्नू, पलवल की पूनम चौधरी, मेवात की सरोज कोहली, रेवाड़ी की कमला शर्मा, महेंद्रगढ़ की संतोष देवी, दादरी की कांता श्योराण, भिवानी की शारदा मिश्रा, हिसार की रमा जाखड़ अग्रोहा, फतेहाबाद की मंजू बाजीगर, सिरसा की कृष्णा फोगाट, जींद की संतरो जागलान, कैथल की रत्नी नैन और जिला कुरुक्षेत्र की संयोजक तनुजा को बनाया गया है।