चोरी करने गए युवक ने घर में घुस कर पी शराब

नशे ने पहुंचाया हवालात के पीछे, नशे में नहीं रही भागने की सुध

चोरी करने गए युवक ने घर में घुस कर पी शराब

नंगला- शराब का नशा एक ऐसा नशा है जिसकी गिरफ्त में आकर व्यक्ति बरबाद हो जाता है। शराब के नशे में कई लोगों को नुकसान उठाना पड़ा है। ऐसा ही कुछ नुकसान एक चोर को भी उठाना पड़ा जब वो चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसा मगर शराब की बोतल देखकर उसकी जीभ लपलपा गई। इसके बाद अपने चोरी करने के मकसद को भूलकर चोर शराब पार्टी करने अकेले बैठ गया। मामला थाना छपरौली क्षेत्र के गांव नंगला का है। यहां एक चोर दीवार फांदकर चोरी करने के इरादे से घर में घुसा। चोरी करने के इरादे से युवक घर में तो घुसा मगर जैसे ही उसने घर में रखी शराब की बोतलें देखीं तो उसका नम शराब पीने के लिए ललचा गया। इसके बाद युवक ने चोरी छोडक़र पहले शराब पी, जिसके बाद वो शराब के नशे में धुत हो गया। चोरी करके घर से भागने की जगह युवक ने नशे में ऐसा काम कर दिया जिससे उसके लिए मुसीबत खड़ी हो गई है। दरअसल नशे की हालत में युवक ने चोरी करने के बाद घर से भागने की सुध नहीं ली। युवक नशे की हालत में घर पर ही लेट गया। इसके बाद वो घर से जब बाहर निकला तो लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार नहीं था घर पर

जानकारी के मुताबिक इस घटना के दौरान परिवार के सदस्य घर पर उपलब्ध नहीं थे। इस मामले को लेकर स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिनौली गांव का रहने वाला प्रयांक रात नंगला गांव में दीवार फांदकर एक घर में कूद गया। उस परिवार के लोग घर पर मौजूद नहीं थे। इसके बाद युवक ने घर का ताला तोड़ा और घर में रखी तिजोरी का ताला भी तोड़ा। युवक को तिजोरी में शराब की बोतल पड़ी मिली, जिसके बाद उसने शराब का सेवन किया। शराब पीने के बाद उसे इस कदर नशा चढ़ा की वो घर पर ही लेट गया।

भागने की कोशिश

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने नशा उतरने के बाद चोरी कर घर से भागने की कोशिश की। वो दीवार फांदकर ही घर से बाहर भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि इस दौरान घर के पड़ोसियों ने आरोपी युवक को घर से भागने की कोशिश करते हुए देख लिया। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक से पुछताछ की जा रही है।