मोदी जी के साथ-साथ करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए भी प्रेरणापुंज थी हीरा बेन-धनखड़

धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी अपनी जीवन यात्रा पूरी करके एक अमिट छाप छोड़कर गई हैं। वो एक तपस्वी थी, एक घरेलू महिला के रूप में अपने परिवार को संस्कार देने के रूप में, पालन पोषण में सहयोगी के रूप में और परिवार को मजबूत बनाने के रूप में वो एक प्रेरक थी

मोदी जी के साथ-साथ करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए भी प्रेरणापुंज थी हीरा बेन-धनखड़
नई दिल्ली/ चंडीगढ़ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीरा बेन के निधन पर गुरुग्राम के प्रदेश कार्यालय ‘‘गुरुकमल’’ में आयोजित शोक सभा में बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि माता हीरा बेन देश को मजबूत नेतृत्व देने वाले नरेंद्र मोदी के साथ-साथ भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणापुंज थी। शोक सभा में प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री की माता को श्रद्धाजंलि अर्पित की। 
धनखड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी अपनी जीवन यात्रा पूरी करके एक अमिट छाप छोड़कर गई हैं। वो एक तपस्वी थी,  एक घरेलू महिला के रूप में अपने परिवार को संस्कार देने के रूप में, पालन पोषण में सहयोगी  के रूप में और परिवार को मजबूत बनाने के रूप में वो एक प्रेरक थी। आज पूरी दुनिया में जिनके नेतृत्व का डंका बजता है उनके लिए भी और भारतीय जनता पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के लिए भी, वो शालीन थी, सदाचारी थी। उनके हर व्यवहार ने करोड़ों लोगों पर अमिट छाप छोडी है। 
धनखड़ ने कहा कि सामाजिक जीवन में आने के बाद बहुत कुछ वैल्यू को प्रधानमंत्री ने अपनाया। मां ने परिवार में उनका साथ दिया यह कोई छोटी बात नहीं है। एक बेटा असाधारण होने के साथ पूरा परिवार साधारण था,  यह बहुत उंची वैल्यू है। आज प्रधानमंत्री की माता जी का संस्कार भी साधारण तरीके से हुआ है। करोड़ों कार्यकर्ताओं का भाव था कि वे भावांजलि देने पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां के निधन के बाद भी अपने सारे कार्यक्रम ज्यों की त्यों जारी रखें यही स्थित प्रज्ञा का भाव है। यही बातें भागवत गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कही है। हम लोगों के जीवन में इस प्रकार उंची वैल्यू की प्रेरणा उनके जीवन से मिली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को परिवार का साथ मिला यह बहुत बड़ी बात है। जाते-जाते मां हीरा बेन पूरी दुनिया को जो ज्ञान दे गई है कि ‘‘कर्म करो बुद्धि से, जीवन जीओ शुद्धि से’’ हम सभी को सदैव प्रेरित करता रहेंगा।