हीरो मोटो कार कम्पनी का नया 110 सीसी स्कूटर लांच

रोहित ने बताया है कि इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 69000 रुपये है आज कल के समय में, जो फीचर्स चाहिए जैसे लेफ्ट या राइट टर्न करने पर इंडीकेटर अपने आप सेंसर से आन हो जाते है।

हीरो मोटो कार कम्पनी का नया 110 सीसी स्कूटर लांच

यमुनानगर -हरियाणा समाज कल्याण विभाग की अध्यक्षा रोजी मलिक आनंद ने हीरो मोटो कार कम्पनी का नया 110 सीसी स्कूटर लांच किया। उन्होंने बताया कि इस स्कूटर में नए फीचर्स हैं। आज के आधुनिक समय में जिस चीज की जरूरत है और भीड़ भी बहुत हो चुकी है, इससे ट्रैफि़क को नियंत्रित करना भी आसान हो जाता है। यह पेट्रोल का स्कूटर हैं।  

रोहित ने बताया है कि इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 69000 रुपये है आज कल के समय में, जो फीचर्स चाहिए जैसे लेफ्ट या राइट टर्न करने पर इंडीकेटर अपने आप सेंसर से आन हो जाते है।  इसमें सामने पानी की बोतल रखने की जगह भी है, लाइट वेट में बहुत अच्छा है, यह पुरूष व महिला दोनो के लिए बहुत अच्छा है। 


उन्होंने बताया कि कई बार हमें बहुत बाज़ार में जाना पड़ता है  तो स्कूटर पर आसानी से जा सकते हैं बच्चों के लिए टयूशन जाना हो तो वह भी आसानी से प्रयोग कर सकते है। यह ङ्गशशद्व स्कूटर  हर श्रेणी में उचित रहेगा। इससे प्रदुषण भी कम होता है जिससे हमारे पर्यावरण को भी नुकसान नही होगा।