जननायक जनता पार्टी हमेशा भारतीय सेना और सैनिकों के साथ है खड़ी - राजेश भाटिया

पुलवामा हमले के शहीदों की याद में जजपा जिलाध्यक्ष ने किया वृक्षारोपण

जननायक जनता पार्टी हमेशा भारतीय सेना और सैनिकों के साथ है खड़ी - राजेश भाटिया
जननायक जनता पार्टी हमेशा भारतीय सेना और सैनिकों के साथ है खड़ी - राजेश भाटिया

फरीदाबाद। पुलवामा हमले की चौथी बरसी को जननायक जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने शहीदी दिवस के रूप में मनाया। इस दौरान राजेश भाटिया के नेतृत्व में जिला महासचिव राहुल झा ने वृक्षारोपण किया और लोगों को भी ऐसे कार्य करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष राजेश भाटिया ने कहा कि चार वर्ष पूर्व आज के ही दिन जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमला कर सीआरपीएफ के 40 जवानों की निर्मम हत्या कर दी गई थी और यह घटना हर भारतवासी के लिए बहुत ही असहनीय थी क्योंकि 40 परिवारों ने अपना बेटा, भाई, पति और पिता खोया था। इन शहीदों की कुर्बानी को हम कभी नहीं भूला सकते। इस दौरान दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

राजेश भाटिया ने कहा कि जननायक जनता पार्टी सदैव ही भारतीय सेना और सैनिकों के साथ खड़ी है। साथ ही साथ पाकिस्तान के द्वारा किए गए ऐसे तुच्छ और कायरतापूर्ण कार्य की निंदा की। श्री भाटिया ने राहुल झा के द्वारा किए गए ऐसे समाजिक और सांस्कृतिक कार्यों की तारीफ़ और हौसला बुलंदी की। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में सुधीर चौहान ने राहुल झा द्वारा उठाए गए इस कदम की सराहना की। उन्होंने आगे कहा कि वृक्ष लगाती एक पीढ़ी है, लेकिन उसका फल आने वाले पीढिय़ों को मिलता है।

इस अवसर पर राहुल झा ने अपना वक्तत्व रखते हुए कहा कि आज के नौजवानों को पश्चिमी सभ्यता के चकाचौंध में ना पडक़र देशप्रेम को आगे रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोगों के हर सामाजिक, प्रशासनिक समस्याओं के समाधान के लिए वो उनके साथ खड़े हैं। कार्यक्रम में सुधीर सिंह चौहान, राजेश भाटिया, राहुल झा के साथ-साथ चंदन गिरी, रमेश चौरसिया, जितेंद्र महतो, सुमित झा, चंद्रमौली प्रसाद, ज्योतिष, सुजीत कुमार, श्रवण कुमार, सुभाष, अनुष्का, बिंदू, रेखा, मधु, सुशीला मुख्य रूप से मौजूद थे।