अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

गांव धौडंग के पास बुधवार की रात को किसी अज्ञात वाहन ने तेजगति व लापरवाही से चलते हुए एक ट्राली ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी कुछ देर बाद मौके पर ही मौत हो गई।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत

रादौर- गांव धौडंग के पास बुधवार की रात को किसी अज्ञात वाहन ने तेजगति व लापरवाही से चलते हुए एक ट्राली ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसकी कुछ देर बाद मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव को परिजनों के हवाले कर अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

ट्रैक्टर चालक के शव का वीरवार की शाम को शमशान घाट रादौर में अंतिम संस्कार किया गया। टेलीफोन एक्सचेंज के पास रहने वाले सोनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता पालाराम (65) ट्रैक्टर-ट्राली चालक का काम कर रहे थे। बुधवार को उसके पिता पालाराम शुगर मिल यमुनानगर में गन्ने की ट्राली लेकर गए थे। रात के समय उसके पिता पालाराम मिल में गन्ना डालकर वापिस रादौर लौट रहे थे। इसी दौरान गांव धौडंग के पास किसी अज्ञात वाहन ने ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। जिस कारण उसके पिता पालाराम की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक पालाराम 2 लड़कों गुरदीप, सोनी व एक बेटी बेबी का पिता था। पालाराम की मौत से रादौर में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।