सन्त शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की बाणी सर्वसमाज के लिए अनुकरणीय - बतरा

उन्होंने कहा सन्तजनों के उपदेश समाज का मार्गदर्शन करते हैं सन्तजनों हमेशा समाज को प्यार और इंसानियत और आपसी भाईचारे का संदेश दिया और खास तौर पर श्री गुरु रविदास जी महाराज ने सर्वसमाज के भले की बात कही और कहा तभी गुरु रविदास प्रसन्न रह सकते हैं।

सन्त शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की बाणी सर्वसमाज के लिए अनुकरणीय - बतरा
यमुनानगर-श्री गुरु रविदास जी के 646 वें प्रकाश पर्व पर बलाचौर,  कनालसी, दादुपुर, फतेहगढ़, माली माजरा, मेहरमाजरा, शेखुपुर की टापरियाँ आदि गाँव मे  हाजरी लगाई। कोर्डिनेटर जिला काँग्रेस कमेटी एवं पूर्व चेयरमैन जिला परिषद यमुनानगर श्याम सुन्दर बतरा ने। इस मौके पर बोलते हुए श्री बतरा ने कहा श्री गुरु रविदास जी महाराज जी के विचार और उनकी बाणी सर्वसमाज के लिए शिक्षा प्रदान करते हैं श्री गुरु रविदास सर्वसमाज के सन्त थे उन्होंने सारे  समाज को समानता और समरस्ता का संदेश दिया । उनके उपदेश और बाणी को गुरु ग्रन्थ साहिब में स्थान मिला और उन्हें सन्त शिरोमणि कहा जाता है।
उन्होंने कहा सन्तजनों के उपदेश समाज का मार्गदर्शन करते हैं सन्तजनों हमेशा समाज को प्यार  और इंसानियत और आपसी भाईचारे का संदेश दिया और खास तौर पर श्री गुरु रविदास जी महाराज ने सर्वसमाज के भले की बात कही और कहा तभी गुरु रविदास प्रसन्न रह सकते हैं। सबको आपसी ईर्ष्या द्वेष को भुलाकर आपसी भाईचारे और प्रेम से रहकर ही सबका भला हो सकता है। 
इस मौके पर गाँव के लोगों ने उनका स्वागत किया और गाँव के सभी लोगों द्वारा श्री गुरु रविदास जी महाराज का प्रकाश पर्व पूरी धूमधाम और उत्साह से भव्य तरीके से मनाया गया। श्री बतरा ने मन्दिर कमेटी के प्रधान और सदस्यों और गाँव वासियों का गुरु महाराज की हजारी लगाने का मौका देने के लिए हृदय से धन्यवाद किया। इस मौके पर सदस्य जिला परिषद वार्ड नं 7 श्रीमती भानू बतरा ,  आकाश बतरा युवा कांग्रेस नेता , अशोक कुमार पूर्व जिला परिषद सदस्य , पूरनचंद , मनप्रीत सिंह लवली , बालक राम नंबरदार, विजय , फूलचंद , रोशन आदि मौजूद रहे