समाज की एक सामाजिक संस्था की बैठक में हुई तू तू - मैं मैं बनी चर्चा का विषय

गौरतलब है कि लाडवा की एक समाज की संस्था की गत सांय एक धार्मिक स्थल पर आपसी कुछ मुद्दों व प्रधानी को लेकर युवाओं, पुरुषों व महिलाओं की बैठक हुई।

समाज की एक सामाजिक संस्था की बैठक में हुई तू तू - मैं मैं बनी चर्चा का विषय
लाडवा- समाज की एक सामाजिक संस्था के पदाधिकारियों की गत सांय एक धार्मिक स्थल में हुई बैठक में शोर शराबा, अभद्र भाषा के प्रयोग व मारपीट करने की घटना शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।
गौरतलब है कि लाडवा की एक समाज की संस्था की गत सांय एक धार्मिक स्थल पर आपसी कुछ मुद्दों व प्रधानी को लेकर युवाओं, पुरुषों व महिलाओं की बैठक हुई। जिसमें कुछ आदमी अपनी मनमर्जी करना चाहते थे परंतु दूसरे लोगों ने इस बात का विरोध किया और कहा कि कहां तो आप समाज  को एकजुट करना चाहते हो और कहां आप लोग संस्था के नियमों को दरकिनार करते हुए अपनी मनमर्जी कर रहे हो। जो कि सरासर गलत है। वही इस बात पर भी कड़ी बहस हुई कि इस संस्था का व्यक्ति उसी समाज की दूसरी संस्था में नहीं जा सकता परंतु इस पर भी एक दो लोगों को छोड़कर कोई सहमति नहीं बनी और बाकी लोगों ने कहा कि हम सब एक ही समाज के लोग हैं और हमें आपसी भाईचारा बढ़ाते हुए समाज सेवा करनी चाहिए।
गौरतलब है कि इन्हीं मुद्दों को लेकर गर्मागर्म बहस हो गई जो बाद में तू तू मैं मैं से मारपीट तक जा पहुंची। जिस पर ऊंची-ऊंची आवाजों को सुनकर पड़ोसी दुकानदार भी दूर से तमाशा देखने लगे। वही बैठक में आई हुई महिलाएं इस गर्मागर्म बहस और मारपीट के दृश्य से भयभीत हो उठी। जिसके बाद बिना कोई निर्णय लिए ही बैठक समाप्त हो गई। जो कि पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।