कांग्रेस प्रवक्ता के बयान के खिलाफ सोनिया गांधी के आवास पर भाजपा करेगी प्रदर्शन

कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री और उनके पिता पर की टिप्पणी, बीजेपी खेमे में बहुत है नाराजगी और दिख रहा है बढ़ता विवाद

कांग्रेस प्रवक्ता के बयान के खिलाफ सोनिया गांधी के आवास पर भाजपा करेगी प्रदर्शन

नई दिल्ली- कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके पिता को लेकर की गई टिप्पणी से बीजेपी खेमे में बहुत नाराजगी है और विवाद बढ़ता दिख रहा है। बीजेपी के नेता पवन खेड़ा पर जमकर निशाना साध रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता दस जनपथ स्थित सोनिया गांधी के आवास पर एक विरोध प्रदर्शन करेंगे। आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर के समय दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा और दिल्ली विधान सभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ता जनपथ स्थित अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र से 10 जनपथ (सोनिया गांधी के आवास) तक विरोध मार्च निकाल कर कांग्रेस नेता के बयान के खिलाफ विरोध जताएंगे। इस विरोध मार्च के मद्देनजर दस जनपथ पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा द्वारा की गई टिप्पणी की निंदा करते हुए बीजेपी प्रवक्ता खेमचंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने राजनीतिक नैतिकता का जो निचला स्तर है उसको छू लिया है। अब वह आदरणीय मोदी जी के दिवंगत पिता जी को भी अपमान पूर्वक संबोधित कर रहे हैं। पहले ऐसा इन्होंने मोदी जी की दिवंगत माताजी के लिए भी किया था। जिसका जोरदार जवाब गुजरात की जनता ने इन्हें दिया। देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी जी के पिताजी के अपमान को सहन नहीं करेगी और कांग्रेस को इसका खामियाजा आने वाले समय में राजनीतिक रूप से भुगतना पड़ेगा। कांग्रेस जो परिवारवाद और राजशाही की संस्कृति के साथ चलती है, उनको एक गरीब के बच्चे का प्रधानमंत्री बनना हजम नहीं हो पा रहा है, और उसी घृणा और द्वेष के कारण वह लगातार प्रधानमंत्री मोदी जी एवं उनके माता पिता का अपमान कर रहे हैं।