केरल में भाजपा की पदयात्रा शुरू, गोवा के मुख्यमंत्री ने यात्रा को दिखाई हरी झंडी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन पदयात्रा का नेतृत्व करेंगे।

केरल में भाजपा की पदयात्रा शुरू, गोवा के मुख्यमंत्री ने यात्रा को दिखाई हरी झंडी

केरल : में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव से पहले जमीनी स्तर की तैयारियों के मद्देनजर एक महीने तक राज्यव्यापी पदयात्रा करेगी। गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत ने शनिवार को कासरगोड में पदयात्रा को हरी झंडी दिखाई।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन पदयात्रा का नेतृत्व करेंगे। पदयात्रा के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता धार्मिक व सामाजिक नेताओं व सांस्कृतिक हस्तियों से मुलाकात करेंगे। केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं से जनता को रूबरू कराया जाएगा। यह पदयात्रा प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से होकर गुजरेगी।

गोवा के मुख्यमंत्री डॉ प्रमोद सावंत पदयात्रा में शामिल होने के लिए शनिवार को केरल पहुंचे। पदयात्रा से पहले उन्होंने अनंतपुरा में विश्व प्रसिद्ध अनंतपद्मनाभ स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की।

सावंत ने कासरगोड में आयोजित ‘स्नेह संघम’ में स्थानीय निवासियों से बातचीत की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंत्योदय के संकल्प के साथ, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के विजन के बारे में विस्तार से बताया। 

27 फरवरी तक चलने वाली पदयात्रा के दौरान मोदी की गारंटी से जन-जन को रूबरू कराने के साथ ही, केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी किया जाएगा।

पदयात्रा के दौरान प्रत्येक बैठक में लोगों को शामिल होने और केंद्र सरकार की विभिन्न विकास पहलों और योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित करने हेतु विशेष सहायता डेस्क की व्यवस्था की जाएगी।

प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में दो दिनों तक चलने वाली पदयात्रा का मकसद अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की विकास परक योजनाओं के बारे में बताना है। इस पदयात्रा में 25 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। पदयात्रा के दौरान प्रत्येक लोकसभा में 1000 नए सदस्य बनाए जाएंगे।