तिरुमकूडलु नरसीपुर के पास बस और कार की टक्कर

दो बच्चों समेत 10 की मौत, सीएम ने दिए घायलों को उचित इलाज के निर्देश

तिरुमकूडलु नरसीपुर के पास बस और कार की टक्कर

कर्नाटक : तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास एक निजी बस और एक कार के बीच दुर्घटना में दो बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, मृतक परिवार बल्लारी के मूल निवासी एमएम हिल्स की तीर्थ यात्रा पर था। कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को मुआवजे के रूप में 2 लाख रुपये देने की घोषणा की, संबंधित अधिकारियों को मैसूरु के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास सडक़ दुर्घटना में घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। 

सिद्धारमैया ने ट्वीट करते हुए कहा किमुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिवारों को 2 लाख रुपये का मुआवजा प्रदान किया जाएगा। मैंने संबंधित अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। खबरों के मुताबिक, घटना कोल्लेगला-टी नरसीपुरा मुख्य मार्ग पर कुरुबुरु गांव के पास हुई। दुर्घटना स्थल के दृश्य दुर्घटना के प्रभाव के कारण कार को पूरी तरह से कुचलते हुए दिखाते हैं जो दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर लगती है। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। 

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मैसूरु के तिरुमकुदलु-नरसीपुरा के पास एक सडक़ दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया। मैसूर में एक सडक़ दुर्घटना में बच्चों सहित लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत के बारे में जानकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।