गोकशी के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज एक गिरफ्तार

उनको सूचना मिली कि नागल पट्टी गांव से पश्चिम की तरफ सूबेदीन की छान में चार व्यक्ति हाशिम, लियाकत, इरफान फाना वह इरशाद निवासी नागल पट्टी गोकशी कर रहे हैं।

गोकशी के मामले में चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज एक गिरफ्तार

प्रतापनगर- क्षेत्र के गांव नागल पट्टी में बीती रात कुछ लोगों द्वारा गोकशी करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे। थाना प्रताप नगर पुलिस में दी शिकायत में कर्मचारी सोनू व रोहित ने बताया कि डायल 112 गाड़ी पर ड्यूटी कर रहे हैं।

उनको सूचना मिली कि नागल पट्टी गांव से पश्चिम की तरफ सूबेदीन की छान में चार व्यक्ति हाशिम, लियाकत, इरफान फाना वह इरशाद निवासी नागल पट्टी गोकशी कर रहे हैं। जिन को रंगे हाथों पकड़ा जा सकता है। कर्मचारियों ने मौका पर पहुंचकर देखा कि कुछ व्यक्ति गौकशी कर रहे हैं। रात के अंधेरे में एक व्यक्ति इरशाद को काबू किया गया जबकि अन्य भागने में कामयाब रहे।

अन्य हाशिम, लियाकत,इरफान फान्ना की पहचान हो गई। उन्होंने बताया कि मौका पर सफेद पल्ली बिछा कर मांस डाला हुआ था। जिसमें से दो दो किलो के पैकेट बनाए जा रहा थे। भागने वालों में हाशिम, लियाकत, इरफान फाना की सूचना थाना में दे दी गई है।

 इस बारे में थाना प्रभारी पृथ्वी सिंह का कहना है कि डायल 112 कर्मचारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव में हो रही गोकशी के मामले में छापा मारा गया।जिसमें एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया बाकी की तलाश जारी है।