छत्रपति संभाजीनगर में एलपीजी एलपीजी सिलेंडर के मिश्रण से गैस सिलेंडर की स्थापना हुई

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टैंकर सुबह करीब पांच बजे जालना रोड पर सिडको चौक इलाके में फ्लाईओवर के प्रवेश बिंदु पर क्रैश बैरियर से टकरा गया

छत्रपति संभाजीनगर में एलपीजी एलपीजी सिलेंडर के मिश्रण से गैस सिलेंडर की स्थापना हुई

महाराष्ट्र : छत्रपति संभाजीनगर। महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) ले जा रहा एक टैंकर बृहस्पतिवार को सुबह एक फ्लाईओवर की एक ओर की दीवार से टकरा गया जिससे वाहन से गैस का रिसाव होने लगा।

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पुलिस ने घटनास्थल के 500 मीटर के दायरे में रहने वाले लोगों से अपने खाना पकाने के चूल्हे को चालू नहीं करने की अपील की है। अधिकारियों ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर इलाके में वाहनों की आवाजाही रोक दी गई और बिजली आपूर्ति काट दी गई। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि टैंकर सुबह करीब पांच बजे जालना रोड पर सिडको चौक इलाके में फ्लाईओवर के प्रवेश बिंदु पर क्रैश बैरियर से टकरा गया और क्षतिग्रस्त हो गया जिससे गैस रिसाव हो गया। दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और टैंकर पर पानी की बौछार की।

पुलिस और दमकल विभाग ने घटनास्थल के 500 मीटर के दायरे में रहने वाले लोगों से खाना पकाने का चूल्हा नहीं जलाने की अपील की है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘

‘हम रिसाव को नियंत्रित करने के लिए टैंकर से गैस को दूसरे वाहन में स्थानांतरित करने की कोशिश कर रहे हैं। सड़क को यातायात के लिए अवरुद्ध कर दिया गया है और बिजली की आपूर्ति भी काट दी गई है।