राज्यपाल नेे खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं और पांच लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की

9 से 13 जनवरी,2023 को बेंगलुरू में आयोजित होने वाली नैशनल टूर्नांमेंट फार दी बलाईन्ड प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाडिय़ों से मुलाकात कर उन्हें आशीर्वाद दिया

राज्यपाल नेे खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं और पांच लाख रुपये की राशि देने की घोषणा की
चण्डीगढ़ - हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज 9 से 13 जनवरी,2023 को बेंगलुरू में आयोजित होने वाली नैशनल टूर्नांमेंट फार दी बलाईन्ड प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की खिलाडिय़ों से मुलाकात कर उन्हें आशीर्वाद दिया।
इस टीम में क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की सभी सदस्या गल्र्स खिलाड़ी शामिल थी। इस अवसर पर क्रिकेट ऐसोसिएशन फार दी बलाईन्ड इन हरियाणा की कोषाध्यक्षा श्रीमती सुषमा गुप्ता और महासचिव श्री कृष्ण कुमार मलिक भी उपस्थित थे।

राज्यपाल ने कहा कि सभी खिलाडिय़ों से बातचीत की और कहा कि वे पूरे होसलें और विश्वास के साथ टूर्नांमेंट में भाग लें। इससे निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि सभी खिलाड़ी अपने खेल में निरंतरता बनाए रखे। एक दिन उनका वल्र्डकप जीतने का सपना भी पूरा होगा। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों विश्व बलाईन्ड प्रतियोगिता में भारत की टीम ने वल्र्डकप जीता है। राज्यपाल ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लड़कियां भी क्रिकेट में और आगे बढ़ेंगी।