हार्दिक-नताशा आज लेंगे उदयपुर में हिंदू धर्म के अनुसार सात फेरे

-वैलेंटाइन-डे पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से की शादी -2 साल का बेटा भी रहा मौजूद, 15 को हिंदू धर्म के आधार करेंगे शादी

हार्दिक-नताशा आज लेंगे उदयपुर में हिंदू धर्म के अनुसार सात फेरे

उदयपुर-क्रिकेटर हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग में वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) के मौके पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। बुधवार यानी 15 फरवरी को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी करेंगे। हार्दिक पंड्या ने शादी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीरों में नताशा व्हाइट गाउन में और हार्दिक ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि शादी में उनका 2 साल का बेटा भी शामिल हुआ। नताशा एक्ट्रेस और मॉडल हैं और सर्बिया की रहने वाली हैं।

शादी की थीम पूरी तरह व्हाइट रखी 

शादी की रस्में 13 फरवरी से शुरू हुई थीं, जो 16 फरवरी तक चलेंगी। शादी की थीम पूरी तरह व्हाइट रखी गई। दुल्हन के रूप में नताशा ने एक सफेद गाउन पहना। प्री वेडिंग फंक्शन जैसे मेंहदी, संगीत और हल्दी 13 फरवरी की शाम से ही शुरू हो गए थे। हार्दिक और नताशा 13 फरवरी को पूरे परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए थे। वहां से सभी ने राजस्थान के उदयपुर लिए उड़ान भरी। एयरपोर्ट पर नताशा के फैमिली मेंबर्स भी दिखाई दिए।

नताशा डीजे वाला बाबू से हुईं थीं फेमस

नताशा स्टेनकोविक का जन्म 4 मार्च 1992 को सर्बिया में हुआ था। नताशा का सर्बिया में अपने माता-पिता और भाई के साथ बचपन गुजरा। उन्होंने कुछ साल सर्बिया में मॉडलिंग की और फिर मुंबई शिफ्ट हो गईं। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म सत्याग्रह थी। इसके अलावा वो बिग बॉस 8 और नच बलिए 9 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं। बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से उन्हें काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।

गुपचुप कर ली थी शादी

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने कोविड के समय चोरी-छिपे 31 मई, 2020 को बिना बताए शादी की थी। जुलाई 2020 में उनके घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ। बच्चे के जन्म की सूचना खुद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। कानूनी तौर पर दोनों शादीशुदा हैं, लेकिन अब वो चाहते हैं कि धूमधाम से सभी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोबारा शादी की जाए। हार्दिक और नताशा की मुलाकात मुंबई के क्लब में हुई थी। वहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई।आगे जाकर दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। जब हार्दिक करियर के बुरे फेज में चल रहे थे तब नताशा ने उनका काफी सपोर्ट किया था। जनवरी 2020 में दुबई में दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई और ऑफिशियली एंगेज हुए थे।

पहले करनी थी धूमधाम से शादी

हार्दिक और नताशा के एक करीबी ने मीडिया को बताया, 'दोनों ने कोर्ट में शादी की थी, सब कुछ बहुत जल्दबाजी में हो गया था। उनके दिमाग में काफी पहले से एक ग्रैंड वेडिंग करने का विचार था। अब वो इसके लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। हार्दिक पांड्या ने 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। हार्दिक टीम के स्टार ऑलराउंडर हैं और अपने खेल से टीम को कई मैच भी जिता चुके हैं। उन्हें टीम इंडिया के अगले कप्तान के तौर पर भी देखा जा रहा है। वे आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस के कप्तान हैं।