गृह मंत्री अनिल विज ने ऑस्कर अवार्ड मिलने पर टीमों को बधाई दी

'आरआरआर' फिल्म के गाने "नाटू-नाटू" और डॉक्यूमेंट्री “द एलिफेंट व्हिस्परर्स” को ऑस्कर अवार्ड , गृह मंत्री अनिल विज ने टवीट करते हुए कहा कि “देश को आप सब पर गर्व है”

गृह मंत्री अनिल विज ने ऑस्कर अवार्ड मिलने पर टीमों को बधाई दी

चंडीगढ़- हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने 'आरआरआर' फिल्म के गाने "नाटू नाटू" और शार्ट फिल्म डॉक्यूमेंट्री में “द एलिफेंट व्हिस्परर्स” को ऑस्कर अवार्ड मिलने पर हार्दिक बधाई दी है।

श्री विज ने टवीट के जरिए बधाई देते हुए कहा कि “देश को आप सब पर गर्व है”। एसएस राजामौली की फिल्म “आरआरआर” ने ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी में अवॉर्ड अपने नाम किया तो वहीं गुनीत मोंगा की डॉक्यूमेंट्री “द एलिफेंट व्हिस्परर्स” ने बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट सब्जेक्ट' श्रेणी में ऑस्कर जीता। ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में भारत की मच रही धूम का जश्न सोशल मीडिया पर भी मनाया जा रहा है। गृह मंत्री अनिल विज ने दोनों फिल्मों की टीम को ऐतिहासिक जीत पर अपनी हार्दिक बधाई दी है।

गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी माह में "आरआरआर" फिल्म के सुपरहिट गाने "नाटू नाटू" को गोल्डन ग्लोब्स अवार्ड मिलने पर भी गृह मंत्री अनिल विज ने फिल्म निर्माताओं, संगीतकारों और कलाकारों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी थी।