शाजापुर कलेक्टर को हटाने के मुख्यमंत्री यादव के कदम का नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने किया समर्थन

श्री सिंघार ने आज एक्स पर पोस्ट

शाजापुर कलेक्टर को हटाने के मुख्यमंत्री यादव के कदम का नेता प्रतिपक्ष सिंघार ने किया समर्थन

भोपाल :  ट्रक चालकों की हड़ताल के दौरान एक ट्रक चालक से अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर शाजापुर कलेक्टर को हटाने के मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के कदम का विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने समर्थन किया है।

श्री सिंघार ने आज एक्स पर पोस्ट किया, 'शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल को एक ड्राइवर भाई की औकात दिखाने पर उनके पद हटाया जाना अच्छी बात है!

लोकतंत्र में जनता से उसकी औकात पूछने का अधिकार नौकरशाहों को नहीं है! जनता सर्वोपरि थी, सर्वोपरि है और हमेशा रहेगी! शाजापुर कलेक्टर को 'औकात' पूछने की सजा दी जाना सही फैसला है।'

उन्होंने कहा, 'शिवराज-राज के बेलगाम कलेक्टरों को एक-एक करके निपटाया जाना गलत भी नहीं है! गुना कलेक्टर को बस हादसे की सजा मिली तो शाजापुर कलेक्टर को भरी मीटिंग में अपनी ताकत दिखाने की! गंदगी के खिलाफ स्वच्छता अभियान तो चलना ही चाहिए!'

दो दिन पहले शाजापुर कलेक्टर किशाेर कन्याल का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें वे एक ट्रक चालक से अभद्र भाषा में बात करते सुनाई दे रहे थे।

इस वीडियो के सामने आने के बाद कल सुबह मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कलेक्टर को हटाने के निर्देश दिए थे, जिसके कुछ देर बाद ही नरसिंहपुर जिले की कलेक्टर रहीं सुश्री ऋजु बाफना की शाजापुर कलेक्टर के तौर पर नियुक्ति के आदेश जारी हो गए थे।