यश कुमार और अवधेश मिश्रा स्टारर फिल्म अर्धनारी 2 का लुक रिलीज

यह फिल्म पिछली फिल्म से अलग होगी। फिल्म में हर किरदार महत्त्वपूर्ण है।

यश कुमार और अवधेश मिश्रा स्टारर फिल्म अर्धनारी 2 का लुक रिलीज

मुंबई : रामा प्रसाद प्रोडक्शन एवं चन्द्रवर्षा इंटरटेनमेंट प्रा. लि. प्रस्तुत फिल्म अर्धनारी 2 का लुक रिलीज हो गया है।फिल्म अर्धनारी 2 में यश कुमार और अवधेश मिश्रा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता अपूर्व मेड़तिया, रामा प्रसाद, मोनिका सिंह और चंद्रेश मेहता हैं, जबकि निर्देशक राज किशोर प्रसाद (राजू) हैं।

इस फिल्म को लेकर यश कुमार ने कहा कि अर्धनारी एक शानदार फिल्म थी। उसकी सफलता के बाद इस फिल्म को बनाया जा रहा है। अर्धनारी 2 एक संजीदा फिल्म है।

फिल्म का निर्माण भव्यता के साथ हुआ है और यह फिल्म पिछली फिल्म से अलग होगी। फिल्म में हर किरदार महत्त्वपूर्ण है। मैंने एक बार फिर से एक अभूतपूर्व किरदार को जिया है।

फिल्म की कहानी और संवाद केन्द्रीय भूमिका में है।दर्शकों को फिल्म का लुक यकीनन पसंद आएगा। फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही आएगा और मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक फिल्म के ट्रेलर को पसंद करेंगे। साथ ही हम आग्रह यह भी करेंगे कि जब फिल्म रिलीज हो, तब उसे जरुर देखने अपने परिवार के साथ जाएं।

अर्धनारी 2 की कहानी यश कुमार एवं एस. के. चौहान ने लिखी है। पटकथा एवं संवाद एस. के. चौहान का है। संगीतकार मुन्ना दुबे हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव, शेखर मधुर, मुन्ना दुबे हैं।