शहीद सेवक सिंह की राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि

शहीद सेवक सिंह (23) का पार्थिव शरीर सुबह तलवंडी साबो के गांव बाघा लाया गया, जहां अश्रुपूरित नेत्रों से सरकारी सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

शहीद सेवक सिंह की राजकीय सम्मान से अंत्येष्टि

बठिंडा - पंजाब के बठिंडा जिले के उपमंडल तलवंडी साबो के शहीद जवान का शनिवार पूरे राजकीय सम्मान से अंतिम संस्कार किया गया ।

शहीद सेवक सिंह (23) का पार्थिव शरीर सुबह तलवंडी साबो के गांव बाघा लाया गया, जहां अश्रुपूरित नेत्रों से सरकारी सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने भी शहीद परिवार के साथ अपना दुख साझा किया। सेना के आला अधिकारियों के साथ हल्का तलवंडी साबो के विधायक और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने भी शहीद जवान को श्रद्धांजलि दी।

विधायक बलजिंदर कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चारों शहीदों के लिए एक-एक करोड़ रुपये की राशि देने की घोषणा की है और स्मारक बनाने की मांग पर सरकार जल्द फैसला लेगी।

जवान सेवक सिंह के शहीद होने की खबर सुनने के बाद से गांव बाघा सहित आसपास के गांवों में शोक की लहर है। ग्रामीणों के अनुसार, सेवक सिंह दो बहनों का इकलौता भाई था और 2018 में सेना में शामिल हुआ था।

गौरतलब है कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आतंकियों ने सेना के ट्रक पर हमला किया जिसमें हवलदार मनदीप सिंह (लुधियाना) सिपाही हरकिशन सिंह (गुरदासपुर), लांस नायक कुलवंत सिंह(मोगा) सिपाही सेवक सिंह (बठिंडा) और लांस नायक देबाशीष (ओडिशा) शहीद हो गए थे।