युवाओं को खेलों के लिए बढ़ावा देना व नशे से दूर रखना है मेरा मुख्य उद्देश्य : संदीप गर्ग

नेता संदीप गर्ग द्वारा आयोजित लाडवा का बुमराह प्रतियोगिता में 650 खिलाडिय़ों ने किया प्रदर्शन

युवाओं को खेलों के लिए बढ़ावा देना व नशे से दूर रखना है मेरा मुख्य उद्देश्य : संदीप गर्ग

लाडवा : लाडवा के इंदिरा गांधी नेशनल कालेज के भीम स्टेडियम में लाडवा हल्के के नेता एवं समाजसेवी संदीप गर्ग द्वारा युवाओं को खेलों के लिए बढ़ावा देने के लिए लाडवा का बुमराह के नाम से एक तेज गेंद फैकने की प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमें लाडवा हल्का के साथ-साथ कुरूक्षेत्र जिले के लगभग 650 खिलाडिय़ों ने प्रतियोगिता में भाग लिया व अपना प्रदर्शन किया। खिलाडिय़ों में तेज गेंद फैकने का एक अलग ही जोश नजर आया। सभी खिलाडिय़ों ने पूरे दम खम से गेंद को फैंका। वहीं प्रतियोगिता मेें वॉलीबाल के पूर्व भारतीय कप्तान सूबे सिंह ने शिरकत कर खिलाडिय़ों को संबोधित किया।
नेता एवं समाजसेवी संदीप गर्ग ने कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य युवाओं को खेलों के लिए बढ़ावा देना व नशे आदि से दूर रखना है। उन्होंने कहा कि हरियाणा गोल्ड मैडल लाने में नम्बर एक पर है। परंतु खिलाडिय़ों के पास साधनों की कमी के चलते वह आगे नहीं बढ़ पाते। उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा है कि भारतीय इंडियन क्रिकेट टीम में लाडवा हल्के का कोई तेज बॉलर का चयन हो। जिससे कि लाडवा हल्के का नाम हो और लाडवा हल्के की पहचान बन सकें। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से न केवल युवा नशे से दूर रहेंगे। बल्कि उनके खेलों के प्रति रुचि भी बढ़ेगी। वहीं वॉलीबाल के पूर्व भारतीय कप्तान सूबे सिंह ने कहा कि आज का युवा नशे की ओर ज्यादा जा रहा है, जो गलत है। नशे नहीं बल्कि खेलों की ओर जाना चाहिए ताकि अपने जीवन में कामयाब हो सकें और शरीर भी स्वस्थ रहे। वहीं इस प्रतियोगिता में लगभग 650 खिलाडिय़ों ने भाग लिया और सभी को प्रमाण पत्र भी वितरीत किये गए।
वहीं प्रतियोगिता में पूजन ने 117 की स्पीड से गेंद फैंककर पहला स्थान प्राप्त किया, विशाल ने 116 की स्पीड की स्पीड से गेंद फैंककर दूसरा स्थान, सुरेन्द्र ने 115 की स्पीड से गेंद फैंककर तीसरा स्थान व राहुल ने 113 की स्पीड से गेंद फैंककर चौथा स्थान प्राप्त किया। सभी विजेता खिलाडिय़ों को ट्राफी, क्रिकेट कीट, ट्रैक सूट व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। इतना ही नहीं पूर्व भारतीय कप्तान सूबे सिंह व प्रतियोगिता में कोच व अपनी अहम भूमिका निभाने वाले सभी लोगों को संदीप गर्ग द्वारा सम्मानित किया गया। मौके पर अंकित बन, विक्रम, घनश्याम काम्बोज, सुरेन्द्र, हेंमत सैनी, रवि बेदी, मलखान, अशोक वर्मा, अरविंद सिंघल, राजेश वर्मा, नरेश बंसल, नवनीत, अनुज बहलोलपुर, सरपंच कुलविन्द्र, सरपंच सतीश, रामकुमार शास्त्री, सुनील तोमर, सुनील गर्ग, सुरेन्द्र गुप्ता, कोच अनिल संघौर, रमेश चालिया, इमना कटारिया, गुरचरण, गोपी चंद, सौरव सैनी, रमणीक कश्यप, सुमित, शुभम कुमार, संदीप गोयल, देवेन्द्र, मनोज धवन, प्रदीप, वैभव आदि मौजूद थे।