सिरमौर में टिप्पर हादसे में एक व्यक्ति की मौत

टिप्पर 700 फीट गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। चालक को घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है।

सिरमौर में टिप्पर हादसे में एक व्यक्ति की मौत

शिमला - हिमाचल प्रदेश में जिला सिरमौर के उपमंडल संगड़ाह हरिपुरधार मार्ग पर एक टिप्पर दुर्घटना ग्रस्त होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और चालक फरार बताया गया है। यह दुर्घटना हरिपुरधार के नजदीक डोम के बाग नामक स्थान पर रात्रि करीब 2.30 बजे घटी।

इस दौरान एक टिप्पर 700 फीट गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों में से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। चालक को घटनास्थल से फरार बताया जा रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टिप्पर अप्लाइड फॉर था जो कि हरिपुरधार की ओर जा रहा था। इस दौरान मध्य रात्रि के बाद डोम का बाग में चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो देने के उपरांत टिप्पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें पनोग निवासी वीरेंदर (29) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उधर, पुलिस उप अधीक्षक मुकेश डडवाल ने दुर्घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है तथा दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। उधर कार्यवाहक तहसीलदार मदन शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को 25 हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है।