देशविरोधी गतिविधियों के लिए सिमरनजीत मान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए: चावला

प्रो. चावला ने कहा कि श्री मान ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने पैसे लेकर हजारों लोगों को विदेशों का वीजा दिया है।

देशविरोधी गतिविधियों के लिए सिमरनजीत मान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए: चावला

अमृतसर - पंजाब की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री प्रो. लक्ष्मीकांता चावला ने शुक्रवार को कहा कि देश विरोधी गतिविधियों के लिए संगरूर से सांसद सिमरनजीत सिंह मान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

प्रो. चावला ने कहा कि श्री मान ने खुद स्वीकार किया है कि उन्होंने पैसे लेकर हजारों लोगों को विदेशों का वीजा दिया है। उन्होंने कहा कि जो लोग विदेश जाने के लिए वीजा पासपोर्ट आदि का प्रबंध नहीं कर पाते उनका सबसे बड़ा सहायक सिमरनजीत सिंह मान है। उसकी सिफारिशी चिट्ठी के साथ वह सारे काम हो जाते थे, जो सही ढंग से करवाना मुश्किल है और सारी कानूनी प्रक्रिया की धज्जियां उड़ाते हुए सिमरनजीत सिंह मान की चिट्ठी लोगों को विदेश भेजने में सहायक हो जाती।

प्रो. चावला ने कहा कि अब तो श्री मान खुद ही कह रहे हैं कि उन्होंने हजारों लोगों को विदेशों में वीजा लेकर दिया है, बसाया है। उन सरकारों को यह समझा दिया है कि खालिस्तानी होने के कारण इन लोगों को पंजाब में जान का खतरा है। श्री मान ने यह भी मान लिया कि वे यह सारा काम रिश्वत लेकर करते हैं। उन्होंने यह कह दिया है कि बाकी सब पार्टियां भी चंदा इकट्ठा करती हैं। वह पार्टी चलाने के लिए इसी ढंग से रुपये लेते हैं। प्रो. चावला ने कहा कि श्री मान ने संविधान की शपथ लेकर भी संविधान के विरुद्ध काम किया, इसलिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।