विश्वविद्यालय की प्रगति मेरी प्राथमिकता : प्रो. सिंह

विश्वविद्यालय में परीक्षा के साथ परिणाम समय से निकले, इस पर ध्यान देने की जरूरत है

विश्वविद्यालय की प्रगति मेरी प्राथमिकता : प्रो. सिंह

जौनपुर : वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय की नवनियुक्त कुलपति प्रोफेसर वंदना सिंह ने शनिवार को कहा कि विश्वविद्यालय की प्रगति उनकी पहली प्राथमिकता है, जिसके लिए सबके साथ मिलकर काम किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षा की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। विश्वविद्यालय में परीक्षा के साथ परिणाम समय से निकले, इस पर ध्यान देने की जरूरत है। कुलसचिव महेंद्र कुमार ने स्वागत और विदाई के समारोह में कहा कि पूर्व कुलपति ने बखूबी अपना कार्यकाल पूरा किया है। वर्तमान कुलपति प्रो वंदना सिंह भी विश्वविद्यालय परिवार से परफार्मेंस की अपेक्षा करती है।

आर्यभट्ट सभागार में विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ की ओर से स्वागत एवं विदाई समारोह का शनिवार को आयोजन किया गया था। इस अवसर पर निवर्तमान कुलपति प्रो. निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि उनके सपनों को साकार करने में पूरे विश्वविद्यालय परिवार ने सदैव सहयोग किया। यहां प्रतिभा की कमी नहीं है बस उसे निखारने के जरुरत है। उन्होंने कहा ‘मैंने कोविड महामारी के दौर में विश्वविद्यालय का कार्यभार ग्रहण किया था, परिस्थितियां अनुकूल नहीं थी फिर भी सबके साथ विश्वविद्यालय को आगे बढ़ाने का कार्य किया गया।