राकेश मिश्रा का गाना कमर हिलेला रिलीज

गाना सबों को झूमने पर मजबूर कर देगा।

राकेश मिश्रा का गाना कमर हिलेला रिलीज

मुंबई : जानेमाने गायक-अभिनेता राकेश मिश्रा का गाना कमर हिलेला रिलीज हो गया है।कमर हिलेला गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल रिलीज हुआ है। इस गाने को राकेश मिश्रा ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गाना कमर हिलेला को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि यह गाना सबों को झूमने पर मजबूर कर देगा।

गाने की खास बात यह है कि इसमें ऑडियंस को मनोरंजन का हर मसाला मिलने वाला है। इसलिए मैं अपने चाहने वाले फैंस और भोजपुरी के श्रोतागणों से आग्रह करूंगा कि आप मेरे इस गाने को खूब सुने और इतना वायरल कर दें कि पूरा म्यूजिक इंडस्ट्री हिल जाए।इस गाने को टी-सीरीज के साथ मिलकर बड़े पैमाने पर बनाया गया है। टी-सीरीज के साथ हम आने वाले दिनों में वऔर भी कई धमाकेदार गाने लेकर आएंगे, जिसके लिए सभी तैयार रहें।

वहीं, टी-सीरीज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि साल का आगाज एक धमाकेदार गाने से हुआ है। उम्मीद करते हैं कि आने वाले दिनों में भी दर्शकों को टी-सीरीज का हर पेशकश पसंद आएगा। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में टी-सीरीज की कई योजनाएं हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक गाने और नए कलाकारों को इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

गाना कमर हिलेला के म्यूजिक वीडियो में कोमल सिंह नजर आ रही हैं।। संगीतकार विकी बॉक्स हैं और गीतकार आज़ाद सिंह हैं।। निर्देशक और कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय और प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेशन टीम टी-सीरीज़ (टी-सीरीज़) सोनू श्रीवास्तव हैं।