दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं रणबीर कपूर....महेश भट्ट ने की दामाद की तारीफ, भावुक हुए अभिनेता

वीडियो में, महेश ने कहा कि आलिया, जिसे मैं चमत्कार मानता हूं, कहती है कि रणबीर हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है।

दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं रणबीर कपूर....महेश भट्ट ने की दामाद की तारीफ, भावुक हुए अभिनेता

भारतीय : अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' के प्रचार में लगे हुए हैं। फिल्म अभिनेता के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है, इसलिए वह इसके प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अपनी को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ इंडियन आइडल सीजन 14 पर 'एनिमल' का प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें एक बेहद ही प्यारा सरप्राइज मिला, जिसे देखकर वह भावुक हो गए। दरअसल, इंडियन आइडल में अभिनेता को एक वीडियो दिखाया गया, जो उनके ससुर महेश भट्ट ने भेजा था। इस वीडियो में महेश ने रणबीर को 'दुनिया का सबसे अच्छा पिता' बताया। सुसर की ये बात सुनकर अभिनेता  काफी भावुक हो गए।

वीडियो में, महेश ने कहा कि आलिया, जिसे मैं चमत्कार मानता हूं, कहती है कि रणबीर हमारे देश के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है। लेकिन मेरा मानना है कि रणबीर दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं। जब वह राहा को देखता है, काश आप उस समय उसकी आंखें देख पाते।' महेश ने आगे कहा, 'उनकी (रणबीर) मां नीतू कपूर कहती हैं कि ऐसा प्यार तो मां करती है अपने बच्चों से, जैसा रणबीर करता है राहा से। मुझे गर्व है कि मेरे पास रणबीर जैसा दामाद है।'

महेश भट्ट की बात सुनकर रणबीर कपूर भावुक हो गए। इसके बाद उन्होंने कहा, 'उन्होंने (महेश भट्ट) ने कभी भी मुझसे व्यक्तिगत तौर पर ऐसी बातें नहीं कही हैं। इसके लिए इंडियन आइडल को धन्यवाद। ससुर जी से पास हो गया हूं मैं।' शो में अभिनेता से सवाल पूछा गया कि वो अपनी बेटी राहा के लिए कौन से गाने गाते हैं। इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, 'दो गाने हैं, एक तो अंग्रेजी गाना है थोड़ा इरिटेटिंग सा, बेबी शार्क डू डू डू, और दूसरा लल्ला लल्ला लोरी।' जानकारी के लिए बता दें, लोगों के सिर पर रणबीर की फिल्म 'एनिमल' का तगड़ा क्रेज चढ़ा हुआ है। फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पहले दिन 3.4 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।