सानिया ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

बताया अपने रिश्ते का सच, तलाक की खबरों को बता बेबुनियाद

सानिया ने अपने तलाक को लेकर तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली : बीते कई दिनों से भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरें चर्चा में रही है। शोएब मलिक ने हाल ही में अपनी पत्नी सानिया मिर्जा के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई से पर्दा उठाया है। वहीं तलाक की खबरों को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है। शोएब मलिक ने साफ किया है कि सानिया मिर्जा के साथ उनके अलग होने की खबरें बिलकुल बेबुनियाद है। उन्होंने तलाक की खबरों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है। ईद के मौके पर एक टीवी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने रिश्ते की सच्चाई से पर्दा उठाया और तलाक की खबरों को दरकिनार किया है। उन्होंने बताया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते कैसे है।

शोएब मलिक ने कहा कि उनका और उनकी पत्नी दोनों का शेड्यूल काफी व्यस्त रहता है। ऐसे में उनके लिए अपनी पत्नी के साथ पर्याप्त समय बिताना काफी मुश्किल हो जाता है। मगर समय ना मिलने का अर्थ ये नहीं है कि वो अपनी पत्नी से तलाक लेने जा रहे है। दोनों के तलाक की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति की शादी में उतार चढ़ाव का समय आता है। बता दें कि लंबे समय से चर्चा है कि शोएब मलिक और सानिया मिर्जा का तलाक होने जा रहा है, जिसके पीछे कारण है कि दोनों ने लंबे समय से एक दूसरे के साथ कोई फोटो या वीडियो शेयर नहीं किया है। दोनों किसी इवेंट में भी साथ दिखाई नहीं दिए है। ऐसे में फैंस के बीच चर्चा थी कि दोनों का रिश्ता ठीक नहीं है और दोनों जल्द ही अलग होने वाले है।

ईद पर शोएब ने दी जानकारी

शोएब मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें अपनी पत्नी और बेटे के साथ रहने का समय नहीं मिल रहा है। ईद पर वो भी अपने परिवार के साथ रहना चाहते थे मगर ऐसा हो नहीं सका क्योंकि उनके कुछ वर्क कमिटमेंट्स थे। उन्होंने ये भी बताया कि वो अपने परिवार (पत्नी और बेटे) को बहुत मिस करते है। उन्होंने कहा कि हमें साथ में रहने का समय भी नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने बताया कि सानिया जब उमराह के लिए गई थी तब वो काम के कारण उन्हें जॉइन नहीं कर सके। जब वो दुबई बेटे से मिलने पहुंचे तब उनकी पत्नी आईपीएल में व्यस्त थी, ऐसे में दोनों को मिलने का समय नहीं मिल रहा है।

इस कारण थी चर्चा

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के तलाक की चर्चा भी लगातार होती रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को चीट किया है। पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर के साथ शोएब का अफेयर चल रहा है। ये अफेयर ही दोनों के बीच तलाक का मुख्य कारण बताया जा रहा था। दोनों के बीच दूरियां बहुत बढ़ गई है। हालांकि लंबे समय के बाद अब शोएब मलिक ने साफ किया है कि सिर्फ काम और समय ना मिलने के कारण वो पत्नी से नहीं मिल पा रहे है मगर दोनों का रिश्ता ठीक है।

वर्ष 2010 में हुई थी दोनों की शादी

बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। दोनों की शादी भी काफी चर्चा में रही थी। दोनों का एक बेटा इजहान है और ये दुबई में साथ रहते हैं। दोनों की शादी के बाद अब इनके तलाक की खबरें भी काफी चर्चा में बनी हुई है।