दिल्ली में 'सुंदर कांड' पाठ पर भड़के सोलंकी, सर्जिक को RSS का छोटा रिचार्ज बताया गया

ओवैसी ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखने के लिए

दिल्ली में 'सुंदर कांड' पाठ पर भड़के सोलंकी, सर्जिक को RSS का छोटा रिचार्ज बताया गया

दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 'सुंदर कांड' पाठ कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा के बाद, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया और उन्हें “आरएसएस का छोटा रिचार्ज” बताया।

एक्स को संबोधित करते हुए, ओवैसी ने कहा कि आरएसएस के छोटे रिचार्ज ने फैसला किया है कि हर महीने के पहले मंगलवार को दिल्ली के हर विधानसभा क्षेत्र में सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा। 22 जनवरी को उद्घाटन के कारण यह निर्णय लिया गया।

ओवैसी ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर चुप्पी बनाए रखने के लिए आप के राष्ट्रीय संयोजक की आलोचना की और कहा कि वे केवल शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं आपको याद दिला दूं कि इन लोगों ने बिलकिस बानो के मुद्दे पर चुप्पी साध ली थी और कहा था कि वे केवल शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे मुद्दों पर बात करना चाहते हैं।

सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या स्वास्थ्य? असली बात यह है कि वे न्याय से डरते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संघ के एजेंडे को पूरा समर्थन दे रहे हैं। बाबरी की तो बात ही मत कीजिए, आप न्याय, प्रेम, फलां-फलां की बांसुरी बजाते रहिए और साथ ही हिंदुत्व को भी मजबूत करते रहिए। बहुत खूब!

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने घोषणा की है कि आम आदमी पार्टी मंगलवार को दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 'सुंदरकांड' पाठ कार्यक्रम आयोजित करेगी।

मंत्री ने यह भी कहा कि हर मंगलवार को शहर के सभी विधानसभा क्षेत्रों और नगरपालिका वार्डों सहित 2,600 स्थानों पर 'सुंदरकांड' और 'हनुमान चालीसा' पाठ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। यह घोषणा 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले की गई है।

इसको लेकर केजरीवाल ने भी एक एक्स पोस्ट किया। उन्होंने कहा कि सबकी सुख शांति और तरक़्क़ी के लिए कल आम आदमी पार्टी दिल्ली में कई जगह सुंदरकांड का पाठ करवा रही है।

मैं अपनी धर्मपत्नी के साथ 3 बजे रोहिणी के मंदिर में सभी भक्तजनों के साथ सुंदरकांड पाठ करूँगा। आप सभी अपनी सुविधानुसार अपने घर के पास होने वाले पाठ में आमंत्रित हैं