भाजपा जो फैंसला लेगी वह जेजेपी को मान्य होगा-मेयर

मेयर मदन चौहान ने बडी ही जिम्मेदारी से बात करते हुए कहा कि हरियाणा में सरकार भाजपा की है और दुष्यंत के कहने पर कोई फैंसला नही लिया जा सकता।

भाजपा जो फैंसला लेगी वह जेजेपी को मान्य होगा-मेयर

यमुनानगर - हरियाणा के मुख्यामंत्री के ब्यान के बाद अब भाजपा और जेजेपी के नेताओ की आपसी जुबानी जंग तेज हो गई है। आज यमुनानगर में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला यहा एक तरफ भजपा से मेयर मदन चौहान ने बडी ही जिम्मेदारी से बात करते हुए कहा कि हरियाणा में सरकार भाजपा की है और दुष्यंत के कहने पर कोई फैंसला नही लिया जा सकता। भाजपा जो फैंसला लेगी वह जेजेपी को मान्य होगा, क्योकि जो वादे जेजेपी ने जनता से किए थे वह चुनाव से पहले थे ऐसे में जेजेपी के साथ हमारा गठबंधन है और जो कुछ भी होगा वह हमारी मर्जी से होगा जो हम चाहेंगे वही करेंगे  भाजपा ने जो लोगो के साथ वादे किए थे उन्हें पूरा भी कर दिखाया है जिस बात पर मेयर मुख्यामंत्री का धन्यावाद भी कर रहे है। 

मेयर मदन चौहान के इस ब्यान के बाद यमुनानगर में भी भाजपा और जेजेपी के नेताओ की अपनी डफली और अपना राग अलापना शुरू कर दिया है। मेयर की इस ब्यान के बाद जेजेपी के नेताओ ने अपनी बात रखते हुए साफ कह दिया  कि वह गठबंध्न का धर्म निभा रहे है और ऐसे में अगर भाजपा को कोई वहम है तो वह जेजेपी को निकाल कर दिखाए पता चल जाएगा कि सरकार किसकी है भाजपा अगर सरकार में फुुल फलैट है तो जेजेपी भी पीछे नही है अगर भाजपा को कोई वहम है तो इसका रिजल्ट भाजपा को सरपंची के चुनावों में पता चल ही गया है ऐसे में अगर कही कोई सरकार है तो वह दुष्यंत चौटाला की चाहे चंडीगढ की भी कोई निरिक्षण कर ले तो वही विकास कार्या को लेकर भी जेजेपी ने नेताओ ने साफ कह दिया कि लोगो ने तो पहले ही वोट देकर गल्ती कर ली अब पछताने का क्या फायदा।