यूरोप में इस्लाम की कोई जगह नहीं इटालियन PM जॉर्जिया मेलोनी की चरमपंथ पर दो टूक

वीडियो में इटली के प्रधानमंत्री को इटालियन भाषा में बोलते हुए सुना गया।

यूरोप में इस्लाम की कोई जगह नहीं  इटालियन PM जॉर्जिया मेलोनी की चरमपंथ पर दो टूक

इटली :  प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने कहा कि इस्लामी संस्कृति पूरी तरह से यूरोपीय सभ्यता के अनुकूल नहीं है, उन्होंने कहा कि वह इटली में शरिया कानून लागू नहीं होने देंगी।

इतालवी प्रधान मंत्री ने कहा कि इस्लामी संस्कृति और यूरोपीय सभ्यता के मूल्यों और अधिकारों में संगतता समस्याहै। इटली के प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी ने कहा कि मेरा मानना ​​है कि इस्लामिक संस्कृति और हमारी सभ्यता के मूल्यों और अधिकारों के बीच अनुकूलता की समस्या है। इटली में शरिया कानून लागू नहीं होने देंगे।' हमारी सभ्यता भिन्न है!

वीडियो में इटली के प्रधानमंत्री को इटालियन भाषा में बोलते हुए सुना गया। मेलोनी की टिप्पणी रोम में उनकी धुर दक्षिणपंथी पार्टी ब्रदर्स ऑफ इटली द्वारा आयोजित एक राजनीतिक उत्सव में आई।

इस कार्यक्रम में ब्रिटिश प्रधान मंत्री ऋषि सुनक भी शामिल हुए। उन्होंने आगे कहा कि यह बात मेरी समझ से बाहर नहीं है कि इटली के अधिकांश इस्लामी सांस्कृतिक केंद्रों को सऊदी अरब द्वारा वित्त पोषित किया जाता है।

मेलोनी ने सख्त शरिया कानून के लिए सऊदी अरब की भी आलोचना की। सऊदी अरब एक ऐसा देश है जो शरिया कानून लागू करता है और शरिया का अर्थ है व्यभिचार के लिए लापरवाही और धर्मत्याग और समलैंगिकता के लिए मौत की सजा। मेरा मानना ​​है कि इन्हें उठाया जाना चाहिए,

जिसका मतलब इस्लाम पर सामान्यीकरण करना नहीं है। इसका मतलब यह समस्या उठाना है कि यूरोप में इस्लामीकरण की एक प्रक्रिया चल रही है जो हमारी सभ्यता के मूल्यों से बहुत दूर है।