पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेताओं ने धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है

पश्चिम बंगाल: टीएमसी नेताओं ने धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया

पश्चिम बंगाल : सांसद कल्याण बनर्जी समेत तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो वरिष्ठ नेता रविवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां भगवद्गीता का पाठ किया गया। यह समारोह हुगली जिले के महेश में आयोजित किया गया, जहां राज्य की सबसे पुरानी रथ यात्रा का आयोजन किया जाता है।

यह समारोह 24 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले एक कार्यक्रम से दो सप्ताह पहले आयोजित किया गया है, जिसमें लगभग एक लाख लोग एक साथ भगवद्गीता का पाठ करेंगे। बनर्जी के अलावा, पश्चिम बंगाल के पंचायत मंत्री प्रदीप मजूमदार भी समारोह में उपस्थित थे, जहां दो हजार लोगों ने भगवद्गीता का पाठ किया।

 

इस कार्यक्रम का आयोजन धार्मिक संगठन महेश भगवान जगन्नाथ विकास ट्रस्ट ने किया था। बनर्जी ने इस अवसर पर गीता पाठ किया और यज्ञ में भाग लिया। कोलकाता से करीब 25 किलोमीटर दूर महेश में कार्यक्रम के बाद उन्होंने संवाददाताओं से कहा, मैं यहां कोई राजनीति करने नहीं आया हूं।

 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है कि ‘एक लाख गीता पाठ’ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का आयोजन शहर के केंद्र में स्थित ब्रिगेड परेड ग्राउन्ड में होगा।