पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले : में गश्ती वाहन से ट्रक की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल

पश्चिम बंगाल पुलिस के उप-निरीक्षक सुजॉय दास

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले :  में गश्ती वाहन से ट्रक की टक्कर में दो की मौत, तीन घायल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में एक माल से लदे भारी ट्रक ने एक गश्ती वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे एक सब-इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पश्चिम बंगाल पुलिस के उप-निरीक्षक सुजॉय दास और होम गार्ड पलाश सामंत की मौके पर ही मौत हो गई और घायल पुलिसकर्मियों को दो अलग-अलग अस्पतालों में स्थानांतरित कर दिया गया। सूत्रों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों की हालत बिगड़ने के बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक तेज गति से कोलाघाट से कोलकाता की ओर जा रहा था। यह दुर्घटना गुरुवार तड़के हुई जब पेट्रोलिंग वाहन एनएच 16 (मुंबई रोड) पर कोलकाता जाने वाली लेन के किनारे खड़ी थी, ट्रक ने वाहन को पीछे से टक्कर मार दी। वाहन में बैठे पांच लोग सड़क पर गिर पड़े।

सभी पुलिसकर्मी बगनान पुलिस स्टेशन से थे। यह घटना बगनान के वरुणदा मुंबई रोड पर हुई। दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक ले कर भाग गया। रिपोर्ट मिलने पर बगनान से अतिरिक्त बल पहुंचे और पीड़ितों को उलुबेरिया अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने सुजॉय (45) और पलाश (30) को मृत घोषित कर दिया।