शिक्षा मंत्री कंवरपाल के प्रयासों से हो रहा है जिला यमुनानगर में चारों तरफ विकास- अशोक

जिला परिषद के चेयरमैन पद की जिम्मेदारी मिली है उसे पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाऊंगा-जिला परिषद चेयरमैन रमेश ठसका, शिक्षा मंत्री कंवरपाल जिला यमुनानगर के चारों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर एक समान विकास कार्य करवा रहे हैं व सहायता के लिए ग्रांटो का वितरण भी कर रहे हैं।

शिक्षा मंत्री कंवरपाल के प्रयासों से हो रहा है जिला यमुनानगर में चारों तरफ विकास- अशोक

यमुनानगर -भाजपा जिला मीडिया प्रमुख कपिल मनीष गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला यमुनानगर के गांव में मैहलावांली में सरपंच धर्मपाल शर्मा द्वारा स्वागत अभिनंदन कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में शिक्षा मंत्री कंवरपाल के छोटे भाई वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक बहादुरपुर व जिला परिषद यमुनानगर के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमेश चंद ठसका ने शिरकत की। गांव मैहलावांली में पहुंचने पर सरपंच धर्मपाल शर्मा व ग्राम वासियों द्वारा दोनों मुख्य अतिथियों का भव्य तौर पर स्वागत किया गया।


ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक बहादरपुर ने कहा कि शिक्षा मंत्री कंवरपाल जिला यमुनानगर के चारों विधानसभा क्षेत्रों में जाकर एक समान विकास कार्य करवा रहे हैं व सहायता के लिए ग्रांटो का वितरण भी कर रहे हैं। शिक्षा मंत्री कंवरपाल के कार्यकाल में सरकारी स्कूलों का कायाकल्प हो रहा है, शिक्षा मंत्री कंवर पाल की सादगी की वजह से उनकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। हरियाणा सरकार में 5 महत्वपूर्ण विभाग शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने बड़ी बखूबी से संभाले हुए हैं, पूरे हरियाणा में शिक्षा मंत्री कंवर पाल का कद लगातार बढ़ रहा है।


जिला परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन रमेश चंद ठसका ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा संगठन व भाजपा सरकार ने जिला परिषद चेयरमैन के दायित्व के लिए चुना है उसके लिए वह भाजपा संगठन व  शिक्षा मंत्री कंवरपाल का धन्यवाद करते हैं। जिला परिषद चेयरमैन के तौर पर वह ग्रामीणों के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो भी कार्य की जिम्मेदारी ग्राम वासियों उनकी लगाएंगे वह कार्य तुरंत प्रभाव से करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वह लगातार चार बार सरपंच रह चुके हैं उन्हें कार्य करवाने का पूरा अनुभव है और उसका अनुभव वह जिला परिषद चेयरमैन में लेंगें, गांव मैहलावांली के सरपंच धर्मपाल शर्मा ने इस अवसर पर गांव में होने वाले विकास कार्यों व मांगों से शिक्षा मंत्री के भाई अशोक  व जिला परिषद के चेयरमैन रमेशचंद्र ठसका को अवगत कराया, जिस पर दोनों नेताओं ने कहा कि वे गांव की मांगों को शिक्षा मंत्री कंवरपाल के सम्मुख रखकर जल्दी पूरा करेंगे।