देश में महंगाई बढ़ेगी और गरीब व्यक्ति उसकी चपेट में आएगा : भूपेंद्र सिंह

कांग्रेस मजबूत है और शक्ति ताकत से आगे बढ़ रही आने वाला समय कांग्रेस का होगा, किसान की दुगनी आय करने का जो वादा किया था वह पूरा नहीं हुआ

देश में महंगाई बढ़ेगी और गरीब व्यक्ति उसकी चपेट में आएगा : भूपेंद्र सिंह
सोनीपत ।  हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा शनिवार को सोनीपत जिले के गांव बड़वासनी में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे। इस दौरान हरियाणा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि अब हर वर्ग दुखी है। किसान की दुगनी आय करने का जो वादा किया था, वह पूरा नहीं हुआ है। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो बजट पेश किया गया है, वह जनहित के लिए नहीं है। क्योंकि इसमें किसान का हित नहीं है। छोटे व्यापारी का हित नहीं है और ना ही गरीब आदमी के लिए इसमें कुछ खास हुआ है। किसान की फसलों का दुगना भाव करने का जो वादा किया था, वह भी पूरा नहीं हो पाया है। खाद की सब्सिडी जहां कम कर दी गई। वहीं पेट्रोल और डीजल का भाव भी वही रखा।
जिससे देश में महंगाई बढ़ेगी और गरीब व्यक्ति उसकी चपेट में आएगा। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जल्द ही हरियाणा में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम का शुभारंभ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम 2 से 3 महीने तक हरियाणा में चलेगा। जिसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम आयोजित करने के लिए दिशा निर्देश भी दिए जा चुके हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में किसी भी तरह की फूट नहीं है। कांग्रेस काफी मजबूत है और शक्ति ताकत से आगे बढ़ रही आने वाला समय कांग्रेस का होगा। हरियाणा में दिन-प्रतिदिन हो रहे अपराधों पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि हरियाणा में अब ऐसा लगता है कि कोई सरकार है नहीं। अपराधी अपराध करके गायब हो जाते हैं, जिससे जनता में खौफ का माहौल बन रहा है। महंगाई, बेरोजगारी सबके लिए परेशानी बनी हुई है। वर्ष 2014 में जब हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी तब प्रति व्यक्ति आय और निवेश में हरियाणा नंबर वन था। अब हालात ऐसे बन चुके हैं कि हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन पर पहुंच चुका है।