शहर व क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी-संदीप

उन्होंने कहा कि इस्माइलाबाद नगर पालिका के पास लगभग 14 करोड़ का बजट पहुंचा है। जिससे इस शहर का कायाकल्प किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में करीब 94 लाख रुपये से गलियों के निर्माण का कार्य चल रहा है।

शहर व क्षेत्र के विकास के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी-संदीप

इस्माईलाबाद- राज्य मंत्री सरदार संदीप सिंह ने कहा कि ग्रामीण विकास को गति देने की दिशा में सरकार लगातार प्रयास कर रही है। गांवों में पानी की निकासी जैसी समस्या एवं अन्य विकास कार्यों के लिए धन की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। इस्माईलाबाद शहर में सीवरेज और गलियों को नए सिरे से बनाने का काम तेज गति से जारी है। वे यहां बीजेपी नेता नसीब सिंह गुराया के प्रतिष्ठान पर कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि इस्माइलाबाद नगर पालिका के पास लगभग 14 करोड़ का बजट पहुंचा है। जिससे इस शहर का कायाकल्प किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में करीब 94 लाख रुपये से गलियों के निर्माण का कार्य चल रहा है। डी प्लान के तहत 17 लाख रुपये के विकास कार्य चल रहे है। इसके अलावा 75 लाख रुपये के टेंडर अब नए जारी हुए जिन पर जल् ही काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बाईपास पर कम्युनिटी सेंटर एवं पार्क बनकर तैयार हो गया है। जल्द ही इसे जनसेवा के लिए समर्पित कर दिया जाएगा। इसके अलावा शहर के बीचो-बीच गुजर रहे हाईवे में सीवरेज दबाकर इसे चौड़ा करने का काम तेज गति से किया जा रहा है। जिससे पूरे शहर की काया पलट हो जाएगी। इस मौके पर कश्मीरा सिंह गुराया, बीजेपी प्रेस प्रवक्ता प्रहलाद भगत शर्मा, अजय ढींगरा, बीडीपीओ विकास कुमार, कुलदीप गुराया, केबल छाबड़ा, रूपेश गांधी, नरेश बंसल आदि मौजूद रहे।