फाजिलपुर में कब्जा छुड़वाने गई टीम को समझाकर नागरिकों को दिलाई राहत

मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार पहुंचे फाजिलपुर

फाजिलपुर में कब्जा छुड़वाने गई टीम को समझाकर नागरिकों को दिलाई राहत
फाजिलपुर में कब्जा छुड़वाने गई टीम को समझाकर नागरिकों को दिलाई राहत

सोनीपत । बुधवार को फाजिलपुर में नगर निगम की टीम फिरनी व खाद गड्डों पर हुए कब्जों को हटाने पहुंची तो लोगों में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंचे मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने नगर निगम टीम को समझाते हुए राहत दिलाई।

दरअसल, नगर निगम सोनीपत द्वारा फाजिलपुर में फिरनी व खाद गड्डों पर कब्जों को लेकर बुधवार को भवन निरीक्षक आनंद व नायब तहसीलदार प्रदीप की अगुवाई में टीम भेजी गई थी। एसडीएम कोर्ट के एक निर्णय की तामील करने पहुंची टीम ने पुलिस की मौजूदगी में कब्जा स्थान को चिन्हित करते हुए इसे हटाने की प्रक्रिया शुरू की तो वहां मौजूद लोगों में हड़कम्प मच गया। इसी दौरान वहां से गुजर रहे मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन के समक्ष लोगों ने अपनी बात रखते हुए राहत दिलाने का अनुरोध किया।

वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन ने निगम की टीम द्वारा प्रशासन के निर्देशों की पालना के कागजात दिखाए गए। इसके बाद लोगों ने बताया कि इस मामले में उनकी मंडल आयुक्त रोहतक के पास अपील लंबित है, ऐसे में उनकी अपील पर सुनवाई पूरी होने के बाद ही अगला कदम उठाया जाए। मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने लोगों का पक्ष रखते हुए मौके पर मौजूद व निगम कार्यालय मौजूद अधिकारियों से बात की तथा आयुक्त के पास लंबित अपील के समाधान होने के बाद ही निगम द्वारा कार्यवाई करने के लिए मना लिए।