ग्रामीणों ने बीडीपीओ राज सिंह के समक्ष अपनी समस्या रखी

सरपंचों ने ग्रामीणों को फैमिली आईडी में आ रही समस्याओं को लेकर उनके समक्ष अपनी समस्या रखी। जिस पर बीडीपीओ राजसिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान कर दिया जायेगा। इस अवसर पर बीर सिंह जठलाना, पम्मी खेडकी, मोहित राणा उन्हेडी, विकास मारूपुर, रविंद्र मॉडल टाउन, राजेश राणा संधाली, सुनील कौशल बरहेडी, सतीश मोहडी, मांगेराम कंडरौली, रजत कांबोज अलाहर आदि ने बताया कि बहुत से जरूरतमंद परिवारों के बीपीएल कार्ड कट गए है।

ग्रामीणों  ने बीडीपीओ राज सिंह के समक्ष अपनी समस्या रखी

रादौर- रादौर क्षेत्र में ग्रामीणों को फैमिली आईडी में आ रही समस्याओं को लेकर ब्लॉक के सरपंचों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को बीडीपीओ रादौर राज सिंह से उनके कार्यालय में मिला। इस दौरान क्षेत्र के सरपंचों ने ग्रामीणों को फैमिली आईडी में आ रही समस्याओं को लेकर उनके समक्ष अपनी समस्या रखी।

जिस पर बीडीपीओ राजसिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं का जल्द समाधान कर दिया जायेगा। इस अवसर पर बीर सिंह जठलाना, पम्मी खेडकी, मोहित राणा उन्हेडी, विकास मारूपुर, रविंद्र मॉडल टाउन, राजेश राणा संधाली, सुनील कौशल बरहेडी, सतीश मोहडी, मांगेराम कंडरौली, रजत कांबोज अलाहर आदि ने बताया कि बहुत से जरूरतमंद परिवारों के बीपीएल कार्ड कट गए है। परिवार पहचान पत्र में अचानक उनकी आय के गलत आंकडे पेश कर बीपीएल कार्ड काटे गए है।

यह सरासर गलत है। उनकी मांग है कि काटे गए बीपीएल कार्ड को दोबारा शुरू किया जाये। जिससे जरूरतमंद लोगों को उनका हक मिल सके। बीडीपीओ राज सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का जल्द समाधान करवाया जायेगा।