नेशनल हाईवे स्थित ढाबे और मिल्क प्रोडक्ट के लिए बनाईं बिल्डिंग पर चला पीला पंजा

ढाबा संचालक विनोद कुमार द्वारा नेशनल हाईवे अथॉरिटी से एनओसी होने की बात कही और जल्द ही अन्य सीएलयू लेने के लिए समय दिए जाने के लिए कहा।

नेशनल हाईवे स्थित ढाबे और मिल्क प्रोडक्ट के लिए बनाईं बिल्डिंग पर चला पीला पंजा
नेशनल हाईवे स्थित ढाबे और मिल्क प्रोडक्ट के लिए बनाईं बिल्डिंग पर चला पीला पंजा
कलायत। उपमंडल के गांव खरक पांडवा नेशनल हाईवे पर अवैध निर्माण पर जिला नगर योजनाकार राजकीर्ति की अगुवाई में टीम ने कार्रवाई की है। जेसीबी की सहायता से हाईवे पर मौजूद एक ढाबे व मिलक प्रोडक्ट की बिल्डिंग के सामने का कुछ हिस्सा और छप्पर को ढहाया गया।
जिला नगर योजनाकार विभाग की टीम पुलिस बल के साथ ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार हरिंदर पाल की अगुवाई में जिला योजनाकार विभाग अधिकारी के साथ दोपहर करीब 2 बजे फौजी ढाबे पर पहुंची। वहां मौजूद ढाबा संचालक विनोद कुमार द्वारा नेशनल हाईवे अथॉरिटी से एनओसी होने की बात कही और जल्द ही अन्य सीएलयू लेने के लिए समय दिए जाने के लिए कहा। लेकिन जिला योजनाकार अधिकारी द्वारा पहले ही समय दिए जाने की बात कह कर अवैध निर्माण हटाए जाने के निर्देश दिए गए। उसके बाद जिला योजनाकार टीम द्वारा कुछ दूरी पर मौजूद मिल्क प्रोडक्ट के नाम से बनाई गई बिल्डिंग की दीवार और छप्पर का कुछ हिस्सा गिराया गया।
निर्माण के लिए सीएलयू नहीं ली गई तो आगे भी रहेगी कार्रवाई जारी 
जिला नगर योजनाकार राजकीर्ति ने बताया कि नेशनल हाईवे स्थित फौजी ढाबा संचालक और  शुद्धिका मिल्क प्रोडक्ट संचालक द्वारा अवैध रूप से बगैर सीएलयू के हाईवे के किनारे कमर्शियल इस्तेमाल किया जा रहा था। विभाग की तरफ से सीएलयू लेने के लिए दोनों को नोटिस जारी किए गए थे। लेकिन उनके द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई। इसके पश्चात विभाग द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाया गया है। विभाग की तरफ से आगे भी अवैध अतिक्रमण पर कार्रवाई जारी रहेगी।