सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित कुल छह की मौत

हादसे में पड़ोसी प्रांत पंजाब के सरदूलगढ़ कस्बा के गुरतेज सिंह 35 वर्ष उसकी पत्नी परमजीत कौर, छह साल की बेटी गुणताज व आठ माह के सुखताज के अलावा दूसरी गाड़ी में सवार सिरसा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय युवक राहुल की मौत

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित कुल छह की मौत

सिरसा - हरियाणा के सिरसा में बरनाला रोड़ पर कल शाम हुई दो कारों की टक्कर में मरने वालों की संख्या बढ़कर छह हो गई। मरने वालों में अल्टो कार में सवार एक ही परिवार के चार सदस्य हैं।

हादसे में पड़ोसी प्रांत पंजाब के सरदूलगढ़ कस्बा के गुरतेज सिंह 35 वर्ष उसकी पत्नी परमजीत कौर, छह साल की बेटी गुणताज व आठ माह के सुखताज के अलावा दूसरी गाड़ी में सवार सिरसा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय युवक राहुल की मौत हो गई जबकि हादसे में तीन घालयों में से सिरसा निवासी रणजीत ने आज अग्रोहा स्थित मेडीकल कॉलेज में जिंदगी व मौत के बीच जूझते हुए दम तोड़ दिया। सरदूलगढ़ निवासी 13 वर्षीय कमलप्रीत व सिरसा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी मोहित का उपचार चल रहा है। सभी शवों का आज पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिए गए।

सिरसा सदर थाना प्रभारी उप निरीक्षक बनवारी लाल ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस सभी शवों व घायलों को एम्बुलैंस के सहारे सिरसा के नागरिक अस्पताल लेकर गई जहां से गंभीर घायल रणजीत सिंह को अग्रोहा रैफर कर दिया जिसकी आज उपचार के दौरान मौत हो गई। पड़ोसी पंजाब के कस्बा सरदूलगढ़ निवासी गुरताज सिंह अपने परिवार के साथ सिरसा से बच्चों को दवाई दिलाकर अल्टो कार में सवार होकर सरदूलगढ़ लौट रहा था कि बरनाला रोड़ पर संत निरंकारी भवन के निकट सामने से तेज रफ्तार स्कोडा से आमने-सामने भिंडत हो गई। भिंड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए। स्कोडा कार में सिरसा राहुल उसके दोस्त मोहित व रणजीत सवार थे जो सिरसा आ रहे थे। स्कोडा गाड़ी में सवार तीनों युवक सिरसा स्थित शैक्षणिक संस्थान जेसीडी के छात्र हैं।

जांच अधिकारी उप निरीक्षक बनवारी लाल ने बताया कि प्रारंभिक दृष्टि से लग रहा है कि स्कोडा गाड़ी की रफ्तार अधिक रही है। बरसात की वजह से स्कोडा गाड़ी को चालक कंट्रोल नहीं कर पाया। कार की बैटरी एक एकड़ दूर तक जाकर गिरी है। दुर्घटना के कारणों की जांच कर रहे हैं।