प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में आर्सेनल की हार, वेस्टहैम ने 2-0 से दी मात

आर्सेनल की टीम को प्रीमियर लीग फुटबाल टूर्नामेंट

प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में आर्सेनल की हार, वेस्टहैम ने 2-0 से दी मात

फुटबाल : प्रीमियर लीग फुटबाल टूर्नामेंट में आर्सेनल की टीम को करारी हार झेलनी पड़ी है। वहीं टोटेनहम हॉटस्पर की टीम को रोमांचक मैच में हार का  सामना करना पड़ा है।

आर्सेनल की टीम के पास प्रीमियर लीग में वापसी का मौका था लेकिन वह वेस्टहैम से 2-0 से हार गया। वहीं टोटेनहम की टीम के मैच में कुछ 6 गोल किए फिर भी टोटेनहैम मैच में जीत नहीं दर्ज कर पाया।

वेस्टहैम की टीम ने आर्सेनल को 2-0 से हरा दिया है। इसके बाद प्रीमियर लीग में वेस्ट हैम को 10वीं जीत मिली। फिलहाल वेस्टहैम की टीम 10 जीत के साथ कुल 33 प्वाइंट लेकर छठें स्थान पर काबिज हो गई है।

जबकि इस हार के बाद आर्सेनल की टीम 12 जीत और 4 हार के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है। आर्सेनल की टीम कुल 40 प्वाइंट के साथ दूसरे पोजिशन पर है। लीग में लिवरपूल अभी भी 42 अंकों के साथ नंबर 1 पर काबिज है। 

बता दें कि, प्रीमियर लीग फुटबाल टूर्नामेंट में टोटेनहम यानी स्पर्स की टीम तीसरा मैच हार गई है। ब्राइटन एंड होव ने स्पर्स को 2 के मुकाबले 4 गोल से हरा दिया है। इस हार के बाद टोटेनहम की टीम 19 मैच में 11 जीत और 3 हार के साथ 5वें नंबर पर है।

स्पर्स की टीम 36 प्वाइंट के साथ पांचवें नंबर पर है। जबकि इसे हराने वाली ब्राइटन एंड होव्स की टीम ने टूर्नामेंट में 8वीं जीत दर्ज की है। ब्राइटन 19 मैचों में 8 जीत और 6 हार के बाद कुल 30 अंकों के साथ 8वें स्थान पर है।