चेन्नईयिन ने पंजाब को 5-1 से हराया

24वें मिनट में मरीना एरेना जीवंत हो उठा जब क्रिवेलारो के कोने पर बॉक्स के अंदर एक अचिह्नित एडवर्ड्स मिला, डिफेंडर ने गेंद को करीब से नेट के अंदर डाल दिया

चेन्नईयिन ने पंजाब को 5-1 से हराया

चेन्नई : चेन्नईयिन एफसी ने रविवार को नेहरू स्टेडियम में पंजाब एफसी को 5-1 से हराकर लगातार अपना दूसरा मैच जीता। रयान एडवर्ड्स, कॉनर शील्ड्स, राफेल क्रिवेलारो और विंसी बैरेटो ने इस सीजऩ में मरीना मचान्स के लिए पहली घरेलू जीत सुनिश्चित करने के लिए स्कोरशीट पर कब्जा कर लिया, क्योंकि खुंडोंगबाम कृष्णानंद ने पीएफसी के लिए एकमात्र गोल किया। 24वें मिनट में मरीना एरेना जीवंत हो उठा जब क्रिवेलारो के कोने पर बॉक्स के अंदर एक अचिह्नित एडवर्ड्स मिला, डिफेंडर ने गेंद को करीब से नेट के अंदर डाल दिया।

तीन मिनट बाद सीएफसी के लिए यह दूसरा त्वरित फायर था क्योंकि शील्ड्स ने बाईं ओर से क्रिवेलारो के शुरुआती क्रॉस को स्लाइड पर पहली बार फिनिश के साथ बदल दिया। खैमिनथांग लुंगडिम द्वारा फारुख चौधरी को पीछे से हैक करने के बाद ओवेन कॉयले की टीम ने पेनल्टी जीतकर हाफ का जोरदार समापन किया। क्रिवेलारो स्पॉट-किक पर खड़े रहे और इसे अपनी टीम के लिए तीसरे में बदल दिया। दूसरे हाफ की उन्मत्त शुरुआत थी क्योंकि पूर्व सीएफसी मैन मेलरॉय असीसी ने रहीम अली पर खतरनाक दो-पैर की चुनौती दी, जिसके लिए उन्हें सीधे लाल कार्ड मिला। एक अतिरिक्त आदमी का होना घरेलू टीम के लिए फायदेमंद साबित हुआ।

सबसे पहले, शील्ड्स ने 56वें मिनट में रहीम अली के कटबैक से दो गोल किए, उसके बाद विंसी बैरेटो ने, जिनके शॉट ने मशूर शरीफ से डिफ्लेक्शन लिया और 84वें मिनट में नेट को चकनाचूर कर दिया और पांच सितारा प्रदर्शन को समाप्त कर दिया। सीएफसी के लिए क्लीन शीट सोने पर सुहागा होती, लेकिन बॉक्स के किनारे से कृष्णानंद के बेहतरीन प्रयास ने देबजीत मजूमदार को हरा दिया, जिससे पंजाब को देर से सांत्वना मिली। 

परिणाम : चेन्नईयिन एफसी 5 (एडवर्ड्स 24, शील्ड्स 27 और 56, क्रिवेलारो 46-पेन, बैरेटो 84) बनाम पंजाब एफसी 1 (कृष्णानंद 86)।