राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेजली के बच्चो को ट्रैफिक नियमों से करवाया अवगत

ट्रैफिक एसएचओ लोकेश राणा ने शहीद परमिन्द्र सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेजली में सडक सुरक्षा पर लेक्चर दिया गया।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेजली के बच्चो को ट्रैफिक नियमों से करवाया अवगत

यमुनानगर-यातायात नियमों की पालना के बारे चलाए जा रहे हैं जागरूकता अभियान के तहत शहीद परमिन्द्र सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेजली के बच्चो को ट्रैफिक नियमों से करवाया अवगत।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के निर्देशानुसार शुक्रवार को ट्रैफिक एसएचओ लोकेश राणा ने शहीद परमिन्द्र सिंह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय तेजली में सडक सुरक्षा पर लेक्चर दिया गया। इस मौका पर लेक्चर के दौरान लोकेश राणा ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के विद्यार्थी कल का भविष्य है ।हमें सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। 18 वर्ष से कम आयु के तथा बिना लाइसेंस व हेलमेट के वाहन नहीं चलाना चाहिए। सभी प्रकार के नशे से दूर रहते हुए अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए तथा अपने अध्यापकगण व बड़ों का आदर सम्मान करना चाहिए। तभी हम बड़े होकर अच्छे नागरिक कहलाएंगे। कार्यक्रम के बाद ग्यारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों जशन, रोहित, विक्रम, विशाल, पायल, रिंकी ,मोनिका ,इशिका ने बताया कि एसएचओ साहब की बात का हम विद्यार्थियों पर बहुत असर पड़ेगा। दसवीं कक्षा के विद्यार्थी शमिया ,शिवानी, ईशा, प्राची, अनीश, देव रामकुमार ने बताया कि आज हमें नशे से होने वाले खतरनाक नुकसानों के बारें में भी जानकारी मिली है। प्रधानाचार्य ने एक बार फिर सभी का धन्यवाद किया।