बठिंडा में विजिलेंस एक्शन पर सीएम की दो टूक

मान बोले- हम नहीं देखते ब्रैकेट में किस पार्टी का नाम है, दोषी बख्शा नहीं जाएगा

बठिंडा में विजिलेंस एक्शन पर सीएम की दो टूक

अमृतसर-पंजाब में बठिंडा के सर्किट हाउस में विधायक के करीबी पर हुई विजिलेंस की कार्रवाई के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। वह चांदपुर रुडक़ी में लौंगोवाल जंग के नायक ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी की यादगार का उद्घाटन करने व परिवार से मिलने गए थे। मंच से उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू जंग की बात कही। बठिंडा रिश्वत मामले में सीएम मान ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कल क्या हुआ, सभी ने देखा। भ्रष्टाचारियों को बख्शा नहीं जाएगा। हम (आम आदमी पार्टी) यह नहीं देखती कि ब्रैकेट में किसका नाम लिखा हुआ है। उनका कहना था कि 3 करो? लोगों ने उन पर व ईमानदार आम आदमी पार्टी पर विश्वास किया है, जो एंटीक्रप्शन मूवमेंट से निकली हुई है।

जीवन में बेहतर करने की कोशिश

सीएम भगवंत मान का कहना है कि अब वे वही काम करेंगे, जिससे लोगों का जीवन स्तर बेहतर हो। 75 साल हो गए लोगों को, लीडरों ने उन्हें सिर्फ गलियों-नालियों में ही उलझा कर रखा था। अब पंजाब के लोगों की अपनी सरकार है। ऐसा जीवन स्तर बनाया जाएगा कि गरीब परिवार का बच्चा डॉक्टर इंजीनियर बने और घर 3 लाख रुपए महीना ईमानदारी से कमा कर घर लेकर जाए।

विधायक रिश्वत लेते पकड़ा

सीएम भगवंत मान की यह प्रतिक्रिया गुरुवार को विजिलेंस की कार्रवाई के अगले दिन आई है। विजिलेंस ने बठिंडा रूरल के विधायक अमित रतन के करीबी कहे जाने वाले रेशम गर्ग को 4 लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था। यह कार्रवाई बठिंडा के सर्किट हाउस में हुई और विधायक भी उसी समय वहां थे। देर रात तकरीबन 12 बजे के करीब अमित रतन को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि विधायक अमित रतन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया।