बारिश से तबाही का जायजा लेने गडकरी पहुंचे कुल्लू, बाढ़ पीडि़तों से भी मिले

केंद्रीय मंत्री के साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह भी है

बारिश से तबाही का जायजा लेने गडकरी पहुंचे कुल्लू, बाढ़ पीडि़तों से भी मिले

शिमला : केंद्रीय सडक़ परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हिमाचल में बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए मंगलवार को कुल्लू पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीडि़तों से भी मुलाकात की। केंद्रीय मंत्री के साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह भी है। केंद्रीय मंत्री ने भारी बारिश से हुई तबाही का हवाई सर्वेक्षण किया। इसके बाद वे भुंतर हवाई अड्डे पर उतरे। कुल्लू पहुंचने पर श्री गडकरी बाढ़ प्रभावितों से भी मिले। उन्होंने अपना दर्द केंद्रीय मंत्री के सामने रखा।

कुल्लू के बाद केंद्रीय मंत्री बजौरा गए और वहां से वामतट होते हुए रामशिला पहुंचे, जहां उन्होंने बाढ़ प्रभावितों से मुलाकात की। इसके बाद वह सीधे गैमन पुल से होते हुए नेशनल हाई-वे मनाली के लिए निकल गए। मनाली में केंद्रीय मंत्री ने बाढ़ से फोरलेन को हुए नुकसान का जायजा लिया और स्थानीय लोगों से मुलाकात की।

भुंतर पहुंचते ही उन्होंने वाया बजौरा किरतपुर-मनाली फोरलेन को बाढ़ से हुए नुकसान का जगह- जगह गाड़ी से उतरकर जायजा लिया और प्रभावित लोगों से बात की। उन्होंने परला भुंतर, कुल्लू, रायसन, दोहलुनाला, पतलीकुहल, 16 मील, 17 मील, कलाथ और आलू ग्राउंड मनाली जाकर सडक़ मार्ग से ही नुकसान का जायजा लिया। इसके बाद वापस आकर बड़ा गढ़ रिजॉर्ट में एनएचएआई अधिकारियों के साथ मीटिंग करके नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट लेंगे और बाकी नुकसान को लेकर सरकार के प्रतिनिधियों के साथ चर्चा करेंगे।