थाना में बैठक का आयोजन कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

थाना प्रबंधक ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को जानने और अपराधों पर रोकथाम हेतु थाना के प्रांगण में थाना क्षेत्र के सरपंचों व मौजिज व्यक्तियो के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया।

थाना में बैठक का आयोजन कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी

यमुनानगर - प्रबंधक थाना सदर यमुनानगर नें सुनी थाना क्षेत्र के सरपंचों वा मौजिज लोगों की समस्याए, आपसी तालमेल हेतु की बैठक और ठीकरी पहरा लगवानें के लिए की अपील। क्षेत्र की समस्याओ जाननें और अपराधो की रोकथाम हेतु थाना लेवल पर की मीटिग।          

 

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा के निर्देशानुसार प्रबंधक थाना सदर यमुनानगर ने लोगो की समस्याओं को सुनने व उनका समाधान करने के लिए थाना में बैठक का आयोजन करके ग्रामीणों की समस्याएं सुनी गई। थाना प्रबंधक ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को जानने और अपराधों पर रोकथाम हेतु थाना के प्रांगण में थाना क्षेत्र के सरपंचों व मौजिज व्यक्तियो के साथ एक मीटिंग का आयोजन किया। 

 

इस दौरान थाना प्रबंधक जोगिंदर सिंह ने थाना क्षेत्र के सरपंचों व मौजिज व्यक्तियो से अपील करते हुए कहा कि अपराध को रोकने के लिए आप सभी सतर्क रहें और सीसीटीवी कैमरा लगाकर पुलिस का सहयोग करें। क्योंकि जनता का सहयोग मिलने पर पुलिस हर अपराध पर अंकुश लगा सकती है। आम जनता पुलिस के बीच आपसी तालमेल से कार्य करने पर कोई अपराधी पुलिस की नजर से नहीं बच सकता। उन्होंने मौजिज व्यक्तियों को बाहरी लोगों पर विशेष ध्यान देने बारें कहा गया और उनका पुलिस सत्यापन करवानें बारें निर्देश दियें गयें। उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम में अक्सर चोरी की वारदातें होती है जिन पर नियत्रंण पानें के लिए ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को ठीकरी पहरा लगवानें बारें अपील की गई। उन्होंने कहा कि पुलिस और पब्लिक अगर तालमेंल के साथ कार्य करेगी तो क्षेत्र में अपराधो पर कमी आयेगी और अपराधो पर नियत्रंण पाया जा सकेंगा। इसके अतिरिक्त उन्होंने मीटिंग में मौजूद व्यक्तियों को कहा कि यदि आपके गांव में कोई व्यक्ति नशा करता है या नशा बेचता है तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें।

 

थाना प्रबंधक जोगिंदर सिंह ने मौजूद सभी सरपंचों व मौजिज व्यक्तियों से अपील करते हुए कहा कि यदि आपके आसपास कोई भी असामाजिक तत्व संदिग्ध व्यक्ति या वाहन दिखाई दे या किसी भी आपातकालीन स्थिति में तुरंत संबंधित थाना या डायल 112 पर इसकी सूचना दें। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।