पति ने पत्नी को कार से घसीट कर मारा

पंचकूला पुलिस ने बेसबॉल के डंडे से हमला करने वाले पति को गिरफ्तार करके आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया

पति ने पत्नी को कार से घसीट कर मारा

पंचकूला : यह लव्ज़ जब एक पंचकूला की महिला ने रोते हुए कोर्ट के जज से कहा कि मुझे बचालो महिला ने अपने ही पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा पति पैसे लेकर नौकरियां लगवाता है। और मेरे पति के पास नकली आईकार्ड भी है। जिसमें पुलिस से लेकर आई ए एस तक के आयी कार्ड नकली बनवाये हुए है । पंचकूला में एक वीडियो वायरल हुई। जिसमें एक पति अपनी पत्नी को बेरहमी से बेसबॉल के डंडे से गाड़ी से उतार कर मारपीट करता नजर आ रहा है। यह वीडियो आज काफी तेजी से वायरल हुई। और आज पंचकूला पुलिस ने बेसबॉल के डंडे से हमला करने वाले पति को गिरफ्तार करके आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया है।

जांच अधिकारी जितेंद्र कुमार और सेक्टर 25 के चौकी इंचार्ज अभिषेक राणा ने बताया कि हमने आरोपी पति को गिरफ्तार करके आज पंचकूला कोर्ट में पेश किया। जहा हितेश गर्ग की कोर्ट ने आरोपी पति को अम्बाला जेल भेज दिया गया।

पीड़ित महिला ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मैं खुद हरियाणा की जींद की निवासी हूं। और पंचकूला में मेरी शादी हुई थी। और हमारे दो बच्चे भी हैं। जिसको लेकर मेरा पति शादी के बाद से ही मुझे काफी परेशान करता था। और हमारा जींद कोर्ट के अंदर करीब 2 सालों से केस भी चल रहा है। और हम एक दूसरे से अलग रहते हैं।। पीड़ित महिला ने बताया कि वह पंचकूला के सेक्टर 6 के बिजली विभाग में कार्यरत है। और उसका पति पंचकूला के सेक्टर 6 के हेल्थ डिपार्टमेंट में कार्यरत है। और पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि मेरे पति के काफी नकली आई कार्ड भी हैं। जिसमें पुलिस के आई कार्ड हेल्थ डिपार्टमेंट के आई कार्ड यहां तक की इनकम टैक्स तक के आई कार्ड नकली बनवाए हुए हैं। और वह जब भी मेरे साथ कहीं बाहर जाता था तो पुलिस के आई कार्डों को टोल प्लाजा पर उन आईकार्ड को इस्तमाल करता था। उसकी भी मैंने सीएम विंडो पर शिकायत दी हुई है।। पीड़ित महिला ने अपनी पति पर यह भी आरोप लगाया कि यह सरकारी नौकरियों के नाम पर लोगों से काफी ठगिया भी करता है। और महिला ने बताया कि मेरा पति मेरे ही ऊपर मेरे ही ऑफिस में यह शिकायत करके आता है कि मेरी पत्नी एक सेक्स रैकेट भी चलाती है।